Home » मनोरंजन » Arjun Kapoor and Malaika Arora snapped outside a hospital in Mumbai
 

शादी की अफवाहों के बीच अस्पताल पहुंचे अर्जुन और मलाइका, जानिए क्या है वजह

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 April 2019, 12:12 IST

बॉलीवुड के गलियारों में इनदिनों मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी को लेकर खूब चर्चा हो रही है. ऐसे में इस बात को एक बार फिर बल मिला जब दोनों मुंबई के एक अस्पताल के बाहर साथ-साथ नजर आए. बता दें कि इससे पहले ही मलाइका इस बात को स्वीकार कर चुकी हैं कि उन्हें अर्जुन कपूर बहुत पसंद है.

करण जौहर के शो कॉफी विद करण में अर्जुन के साथ उन्होंने अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया था. अब अर्जुन और मलाइका को मुंबई के एक अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया. जिसे लेकर एक बार फिर सुर्खियों का बाजार गर्म हो गया है.

दरअसल, शुक्रवार दोनों को मुंबई के लीलावती अस्पताल के बाहर देखा गया. मीडिया के कैमरों ने दोनों की तस्वीर कैद कर ली. मलाइका और अर्जुन को कैजुअल और कंफर्ट लुक में अस्पताल में एंट्री करते देखा गया. यही नहीं दोनों सीधे अस्पताल नहीं पहुंचे बल्कि पहले दूसरी तरफ गाड़ी खड़ी की और फिर सड़क पार कर अस्पताल पहुंचे थे. हालांकि इस बात का अब तक पता नहीं चल पाया है कि आखिर दोनों अस्पताल क्यों गए थे.

View this post on Instagram

#mallaikaarora and #arjunkapoor snapped today

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें कि कुछ दिन पहले ही मलाइका अरोड़ ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था कि, "करीबी व्यक्ति, एक ऐसा इंसान जिससे आप मिलने के साथ ही एक कनेक्शन महसूस कर रहे हों, ऐसा गहरा कनेक्शन इससे पहले आपने कभी महसूस नहीं किया है. समय के साथ ये लगाव और गहरा होता चला गया.”

View this post on Instagram

#arjunkapoor and #mallaikaarora snapped

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

यही नहीं मलाइका ने आगे लिखा, "आपको ये अहसास होने लगता है कि कोई है जिसेे आप सबसे ज्यादा चाहते हैं. आपका करीबी हमेशा हर लेवल पर आपको बेहतर तरीके से समझता है. जो आपको शांति, सुकून और आपके चारों ओर खुशियां बिखेर देता है.” हालांकि मलाइका ने अपने इस पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिखा था, ऐसे में लोगों ने ये मानना शुरु कर दिया कि मलाइक अपने जिस जानकार की बात कर रही हैं शायद वो अर्जुन ही होंगे.

पिता राज बब्बर के लिए चुनाव प्रचार कर रहे प्रतीक, हाथ जोड़कर यों मांग रहे वोट

अब इंटरनेट से फ्री में डाउनलोड नहीं कर पाएंगे मनपसंद फिल्म और गाने, जानिये क्यों

First published: 13 April 2019, 12:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी