Home » मनोरंजन » Arjun Kapoor test Positive for Covid-19, says he will be under home quarantine
 

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को हुआ कोरोना, कहा- मैंने खुद को घर पर क्वारंटाइन कर लिया है

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 September 2020, 15:55 IST

भारत में कोरोना (Corona) का कहर जारी है. देशभर में 41 लाख से ज्यादा लोग कोरोना संक्रमित (Corona Infected) हो चुके हैं. कई नेता और अभिनेता भी कोविड-19 (COVID-19) से पीड़ित हो चुके हैं. अब अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव (Corona Test Positive) आया है. अर्जुन कपूर ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए अपने फैन्स को दी है. अर्जुन कपूर ने एक पोस्ट लिखकर बताया कि, "यह मेरी ड्यूटी है कि मैं आपको बताऊं कि मैंने अपना कोरोना टेस्ट कराया था और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं पूरी तरह से ठीक हूं और मेरे अंदर इसके कोई लक्षण नहीं है. मैंने खुद को घर में आइसोलेशन पर रखा है. इसके लिए मैंने डॉक्टर और बीएमसी से सलाह ली है. मैं आप सभी को सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद कहता हूं. मैं आपको अपनी हेल्थ अपडेट देता रहूंगा."

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर की ये पोस्ट आने के बाद उनके फैन्स उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ कर रहे हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले ही अर्जुन ने अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू की थी. कुछ दिनों पहले ही अर्जुन ने सेट से अपनी फोटो शेयर की थी. इस फिल्म में अर्जुन के अलावा जॉन अब्राहम, अदिति राव हैदरी और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में हैं. फिलहाल फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है. अभी तक फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है.


सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंची CBI टीम, AIIMS के डॉक्टर भी मौजूद

फिल्म के भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, निखिल आडवाणी और जॉन अब्राहम समेत कई लोग प्रोड्यूस कर रहे हैं. बता दें कि कुछ महीनों पहले बोनी कपूर का स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. हालांकि उनका पूरा परिवार पूरी तरह से सुरक्षित था और सबकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी. लेकिन अब अर्जुन कपूर को कोरोना होने की खबर सामने आई हैं.

इस खास दिन सुशांत सिंह राजपूत सारा अली खान को करने वाले थे प्रपोस, फॉर्महाउस मैनेज ने किया खुलासा

View this post on Instagram

🙏🏽

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

कंगना रनौत को शिवसेना ने दी थी मुंबई न लौटने की धमकी, BJP के मंत्री ने की सुरक्षा की मांग

गौरतलब है कि भारत में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. बावजूद इसके देशभर में लागू पाबंदियों को भी तेजी से हटाया जा रहा है. अब स्कूल-कॉलेज के अलावा ट्रेन ही बंद हैं. बाकी की अन्य गतिविधियों से पाबंदियां हटा ली गई है. या एक दो सप्ताह में उनसे पाबंदियों को हटा लिया जाएगा.

सुशांत सिंह राजपूत केस में एक और गिरफ्तारी, ड्रग्स मामले की जांच में उनके कुक दिपेश सावंत गिरफ्तार

SSR केस: NCB दफ्तर पहुंचीं रिया चक्रवर्ती, ड्रग्स कनेक्शन मामले में होगी पूछताछ

भारत में अब तक 41 लाख 14 हजार 773 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. इनमें से 70 हजार 704 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं 31 लाख 80 हजार 999 लोग इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं. हालांकि देशभर में अभी भी आठ लाख 63 हजार 70 लोग कोरोना संक्रमित बने हुए हैं.

SSR केस: सुशांत से मोहब्बत करना गुनाह है तो रिया को भुगतना पड़ेगा प्यार का अंजाम- वकील

First published: 6 September 2020, 15:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी