Home » मनोरंजन » arnab goswami attacked by goons bollywood celebs reaction
 

अर्णब गोस्वामी की कार पर हुआ हमला, बॉलीवुड सितारों ने पत्रकार के समर्थन में दी ये प्रतिक्रिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 April 2020, 15:10 IST

टीवी पत्रकार अर्नब गोस्वामी Arnab Goswami और उनकी पत्नी पर आधी रात मुंबई में हमला किया गया. दो बाइक सवार लोगों ने उन पर तब हमला किया जब वो स्टूडियो से अपने घर की ओर जा रहे थे. अब इस हमले पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज का रिएक्शन आया है.

सितारों ने पत्रकार की सुरक्षा के इंतजाम करने की सरकार से मांग की है. हालांकि अर्णब और उनकी पत्नी पूरी तरह से सुरक्षित हैं. इस मामले पर दो लोगों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है. इस पूरे मामले पर सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से लेकर बॉलीवुड सितारें और फिल्म प्रोड्यूसर मधुर भंडारकर और फिल्म डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए हमले की कड़ी निंदा की है.


एक्ट्रेस नहीं बल्कि पत्रकार बनना चाहती थीं बालिका वधू की फेम सुरेखा सीकरी, इस इत्तेफाक से इंडस्ट्री में रखा कदम

सोशल मीडिया पर अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ' अर्नब गोस्वामी और उनकी पत्नी पर हुए हमले की मैं कड़ी निंदा करता हूं देश बदल चुका है दोस्तों. ये सब चलने वाला नहीं है. अर्णब ! देश के करोड़ों लोग आपका कवच हैं. आपका कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता. जय हो.!!'

दीपिका पादुकोण की WHO चीफ से मेंटल हेल्थ पर होने वाली चर्चा कैंसिल, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

उधर, बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने इस घटना पर तंज कसते हुए कहा, ' अब तो आप समझ ही गए होंगे कि एक फुलप्रूफ प्लॉट लिखना कितना मुश्किल काम है. इसके बावजूद आप लोग बॉलीवुड को कोसते रहते हैं...'

क्या है पूरा मामला-
पत्रकार अर्णब गोस्वामी के मुताबिक उनके और उनकी पत्नी के साथ रात 12:15 बजे हमला हुआ. जिस वक्त ये घटना हुई उस वक्त अर्णब अपने घर से 500 मीटर की दूरी पर थे. इसी बीच दो बाइक सवार लोगों ने उनपर हमला कर दिया.हालांकि अर्णब गोस्वामी और उनकी पत्नी दोनों सुरक्षित हैं. उधर पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

बताते चलें कि पालघर लिंचिंग केस में अर्णब गोस्वामी ने रिपब्लिक टीवी पर एक डिबेट का आयोजन किया था, जिसमें उन्होंने सोनिया गांधी पर तीखा हमला किया था. इसके बाद कांग्रेस के कई नेताओं ने उनकी जमकर आलोचना की थी. इसी के साथ इस मामले पर कार्रवाई की मांग की थी और पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी. हालांकि इसका बाद अर्णब पर हमले की खबर सामने आयी.

संघर्ष के दिनों में पत्नी ने भी छोड़ दिया था साथ, बस दो महीने चली थी मनोज बाजपेयी की पहली शादी

First published: 23 April 2020, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी