Home » मनोरंजन » arti singh emotional after seeing brother krushna abhishek bigg boss 13
 

Bigg Boss 13: भाई को देखकर खूब रोईं आरती सिंह, गले लगाकर कृष्णा ने कहा- 'मुझे तुझपर गर्व है'

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 January 2020, 12:10 IST

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फैमली वीक की शुरुआत हो चुकी है. शो को तकरीबन 4 महीने बीत चुके हैं. घरवालों को उनके परिवारवालों से मिलने का मौका मिलेगा. शो का हालही में एक प्रोमो जारी हुआ है जिसके अपकमिंग शो में आरती सिंह के भाई कृष्णा अभिषेक घर में अपनी बहन से मिलने आते हैं. शो में दोनों भाई-बहन भावुक होते नजर आएंगे.

भाई कृष्णा को देखकर आरती सिंह खुद को रोक नहीं पाती हैं. वो कृष्णा के गले लगकर खूब रोती हैं. कृष्णा आरती से ये कहते हुए नजर आते हैं कि उन्हें उन पर गर्व है. कृष्णा ने ये भी कहा कि मेरा सबसे बड़ा प्राउड मोमेंट पता है क्या है, जब किसी ने कहा वो देखो आरती का भाई है. कृष्णा इसके बाद ये कहते हैं. 'तूने बहुत अच्छा गेम खेला है. तूने अपने मान-सम्मान को मेंटेन किया हुआ है. मुझे तुझपर गर्व है.’

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने अपने सोशल मीडिया पर पिछले दिनों एक पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने कैप्शन पर लिखा था.’ पिछले दिनों दिल्ली मे था. एक शख्स मेरे पास आया और उसने मुझे कहा आप आरती के भाई हो ना. उस वक्त मैंने गर्व महसूस किया. एयरपोर्ट पर, शो पर, हर कोई आरती के बारे में बात करता है. महिलाएं मेरे पास आकर कहती हैं. हम आरती को प्यार करते हैं. लोग कहते हैं कि सर, हम आरती को देख रहे हैं.’ कृष्णा ने आगे ये भी कहा था कि शो में वो बहुत अच्छा कर रही है और एक भाई के लिए ये गर्व का पल है.

View this post on Instagram

#family #task @bigboss_khabari_13

A post shared by Bigboss 13 (@bigboss_khabari_13) on

पिछले दिनों एक पोस्ट शेयर कर कृष्णा ने खुद को आरती सिंह के भाई के नाम से पहचाने जाने पर खुशी जताई थी. कृष्णा ने लिखा था- ''पिछले दिनों दिल्ली में था. एक शख्स मेरे पास आया और उसने मुझे कहा आप आरती के भाई हो ना. उस वक्त मैंने गर्व महसूस किया. एयरपोर्ट पर, शो पर, हर कोई आरती के बारे में बात करता है. महिलाएं मेरे पास आकर कहती हैं- हम आरती को बहुत प्यार करते हैं. लोग कहते हैं कि सर, हम आरती को देख रहे हैं. वो बिग बॉस शो में अच्छा कर रही हैं. एक भाई के लिए ये गर्व का पल है.

BB एलीट क्लब के पहले मेंबर बने असीम रियाज, सोशल मीडिया पर भाई उमर ने कहा- तुम्हारी चली, हेटर्स की जली

BB एलीट क्लब के पहले मेंबर बने असीम रियाज, सोशल मीडिया पर भाई उमर ने कहा- तुम्हारी चली, हेटर्स की जली

First published: 15 January 2020, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी