Home » मनोरंजन » arti singh gets panic attack in bigg boss 13
 

आरती सिंह को बिग बॉस के शो में आया पैनिक अटैक, नहीं बर्दाश्त कर पाईं सिद्धार्थ शुक्ला की बेरूखी

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 November 2019, 18:10 IST

कलर्स पर आने वाला रियलटी शो बिग बॉस 13 में इन दिनों रोमांटिक माहौल बना हुआ है. घर वाले सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की केमेष्ट्री को खूब एन्जॉय कर रहे हैं. लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हुआ कि घर वाले टेंशन में आ गए. शो में गोविंदा की भांजी आरती सिंह को पैनिक अटैक आ गया है. रश्मि और शेफाली उनकी इस हालत को देखकर टेंशन में

बिग बॉस 13 में एक तरफ रोमांटिक माहौल बना हुआ है. सभी घरवाले रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की रोमांटिक केमिस्ट्री को एन्जॉय कर रहे थे तभी स्थिति टेंशन में बदल गई. दरअसल, शो में गोविंदा की भांजी आरती सिंह को पैनिक अटैक आ गया. सिद्धार्थ ने सभी घरवालों को बताया कि आरती को पैनिक अटैक आ गया है और वो बहुत रो रही हैं. रश्मि और शेफाली उनकी ये हालात देखकर टेंशन में आ जाती हैं.

वहीं आसीम आरती की तबीयत खराब होने का जिम्मेदार सिद्धार्थ शुक्ला को ठहराता है. वो कहते हैं आरती की हालत सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से ऐसी हुई है. इस पर सिद्धार्थ कहते हैं कि वो यहां किसी को बेबीसिटिंग कराने नहीं आए हैं.

दरअसल बिग बॉस के सोमवार के एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क दिया था. इस टास्क में हर घरवाले को दो ऐसे कंटेस्टेंट के पुतले में खंजर घोंपना था जिसे वो नॉमिनेट करना चाहते हैं. आरती सिंह की इस दौरान पारस छाबड़ा से झगड़ा हो गया. इसके बाद से आरती काफी परेशान हो जाती है. वो बहुत रोती है और हिमांशी से कहती हैं कि मुझे बहुत बुरा लग रहा है कि सिद्धार्थ ने कुछ नहीं बोला जब लड़ाई हुई.

जब अपनी 'क्रश' आलिया की तरह दिखे यूट्यूबर भुवन बाम 

First published: 26 November 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी