Home » मनोरंजन » Asia argento was raped by harvey weinstein at cannes film Festival in 1997
 

एक्ट्रेस ने किया खुलासा- कांस फेस्टिवल में मेरे साथ हुआ था रेप

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 May 2018, 14:49 IST

इटेलियन फिल्म एक्ट्रेस एशिया अर्जेंतो ने एक चौंकाने वाला खुलासा. एशिया अर्जेंतो ने अपनी जिंदगी से जुड़ा खुलासा करने के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल जैसे बड़े इंवेट को चुना है. एशिया ने कांस फेस्टिवल के समापन समारोह के दौरान बड़ा खुलासा करते हुए यौन उत्पीड़न करने वालों को चेतावनी दे डाली.

एशिया अर्जेंतो ने हॉलीवुड के दागी प्रोड्यूसर हार्वे विंस्टीन के बारे में भी एक तीखा भाषण देते हुए उन्होंने यौन उत्पीड़न करने वालों को चेतावनी दी. आपको बता दें एशिया अर्जेंतो, हार्वे विंस्टीन पर आरोप लगाने वाली दर्जनों महिलाओं में से एक हैं.

 

अवा डुवरने के साथ बेस्ट एक्ट्रेस की प्रस्तुति की शुरुआत करते हुए एशिया अर्जेंतो ने कहा, "साल 1997 में जब में 21 साल की थी तो यहां कांस फिल्म फेस्टिवल में हार्वे विंस्टीन ने मेरे साथ दुष्कर्म किया था. यह फेस्टिवल उसका शिकार करने का मैदान है."

ये भी पढ़ेंः हिरानी ने किया खुलासा, इस दिन रिलीज होगी संजू की 'मुन्ना भाई 3'

हालांकि एशिया अर्जेंतो ने इस बात को भी स्वीकार किया है कि फिल्म इंडस्ट्री ने दागी प्रोड्यूसर हार्वे विंस्टीन को उसकी हरकतों से रूबरू कराया है. इस बाबत एशिया ने कहा, "मैं एक भविष्यवाणी करना चाहती हूं. हार्वे विंस्टीन का यहां अब कभी भी स्वागत नहीं किया जाएगा. वह अब बदनामी में अपनी जिंदगी गुजारेगा और वह फिल्म इंडस्ट्री अब उससे दूर रहेगी जिसने कभी उसे गले लगाया था और उसके अपराधों पर पर्दा डाला था."

उन्होंने आगे कहा, "ऐसा हिंसक व्यवहार करने वाला विंस्टीन अकेला नहीं है. उसके अलावा भी तमाम लोग ऐसा करते हैं लेकिन अब ये अपराधी ऐसी हरकतें करते बच नहीं सकेंगे." एक्ट्रेस ने कहा, "और, अभी आज की इस रात में आपके बीच ऐसे लोग बैठे हैं जिन्हें महिलाओं के प्रति उनके व्यवहार के लिए अभी जिम्मेदार ठहाराया जाना बाकी है. वह व्यवहार जो इस इंडस्ट्री के लिए नहीं बना है, इसी (फिल्म) इंडस्ट्री के लिए ही नहीं, किसी भी इंडस्ट्री के लिए नहीं बना है."

First published: 21 May 2018, 14:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी