Home » मनोरंजन » asim dragged sidharth shukla late father trolls bigg boss fight
 

Bigg Boss 13: असीम ने किया सिद्धार्थ शुक्ला के स्वर्गीय पिता पर कमेंट, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 January 2020, 16:13 IST

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 (bigg boss 13) में सलमान खान (salman khan) और रोहित शेट्टी ने घर के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज को गाली न देने के लिए समझाया था. लेकिन घर के झगड़े के दौरान दी जा रही लगातार गालियों से ये कहना गलत नहीं होगा कि कंटेस्टेंट्स ने सोच लिया है कि वो किसी की भी नहीं सुनेंगे. शो के अपकमिंग एपिसोड में असीम रियाज (asim riaz) घरवालों के निशाने पर आएंगे. इसकी वजह ये है कि लड़ाई के दौरान असीम ने सिद्धार्थ शुक्ला (sidharth shukla) के स्वर्गीय पिता को बीच में घसीट लिया है.

दरअसल लग्जरी बजट टास्क के दौरान बिग बॉस हाउस में फिर से लड़ाई झगड़ा देखने को मिलेगा. जारी हुए प्रोमो वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम को CRY बेबी बता रहे हैं. जिसमें भड़ककर असीम सिद्धार्थ के पिता को बीच में घसीट लेते हैं. लड़ाई के दौरान सिद्धार्थ के स्वर्गीय पिता के बारे में बुरा भला बोलते हैं. इसी के चलते असीम को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है. इस झगड़े में बीच में आरती सिंह बीच में आकर सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट करती हैं और असीम पर गुस्सा करती हैं.

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला की मां ने खोला गर्लफ्रेंड का राज, शो के बाद इस लड़की से करेंगे शादी !

वहीं इसी टास्क के दौरान विशाल आदित्य सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई होगी. सिद्धार्थ शुक्ला विशाल को चोर कहेंगे. टास्क के दौरान शेफाली जरीवाला को चोट लगती है. जीत के लिए घरवालों में झगड़ा जारी रहेगा. वहीं माहिरा शर्मा और रश्मि देसाई के बीच भी लड़ाई होगी.

नए साल के पहले महीने में सिनेमाघरों पर मचने वाला है जबरदस्त धमाल, जनवरी में रिलीज होंगी ये 11 बड़ी फिल्में

शराब के नशे में डूबकर हद से ज्यादा पार्टी करती है ये एक्ट्रेस, बिग बॉस 13 में आ चुकी हैं नजर !

First published: 2 January 2020, 16:13 IST
 
अगली कहानी