Home » मनोरंजन » asim riaz and himanshi khurana breakup news fans upset
 

क्या आसिम और हिमांशी का हो गया ब्रेअकप? वायरल हो रहा ये ट्वीट

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 April 2020, 16:12 IST

बिग बॉस 13 में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का प्यार परवान चढ़ा था. आसिम ने शो में ही हिमांशी को प्रपोज भी किया था. जिसपर हिमांशी ने भी सलमान के सामने हां कहा था. शो खत्म होने के बाद भी दोनों को कई बार साथ में देखा गया. लेकिन अब उनकी ब्रेअकप की खबरें सामने आ रही है.

दरअसल हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है जिसके बाद उनके फैंस उनके आसिम रियाज संग ब्रेकअप के कयास लगा रहे हैं. हिमांशी ने ट्वीट किया है कि कोई भी हमें साथ में नहीं देखना चाहता. इसके बाद उन्होंने टूटे हुए दिल का इमोजी बनाया है. हिमांशी के इस ट्वीट के बाद लोगों को रिएक्शन आ रहा है.


चोट लगने पर रणवीर सिंह ने दीपिका पर जोर से चिल्लाया, बोले...

सोनम कपूर को पटाखे लिए ट्वीट करना पड़ा महंगा, सोशल मीडिया पर हो गईं ट्रोल

 

आसिम और हिमांशी के फैंस उनके इस ट्वीट के बाद काफी उदास हैं. हालांकि एक बाद ये है कि हिमांशी खुराना का ये ट्विटर अकाउंट पर ब्लू टिक नहीं है. ऐसे में अभी ये कहना मुश्किल है कि ये ऑफिशियल अकाउंट है या फेक, इस पर सस्पेंस बना हुआ है.

दीपिका ने किया कुछ ऐसा कि हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे आप, देखिए सोशल मीडिया पोस्ट

बहरहाल हिमांशी और आसिम के फैंस को यही चाहेंगे कि ये सच ना हो. अगर उन दोनों के बीच कोई दिक्कत भी है तो वो जल्द से जल्द ठीक हो जाए. वहीं हालंही में आसिम और हिमांशी का एक म्यूजिक वीडियो भी लॉंच हुआ था. जिसे काफी पसंद किया गया था.

निर्देशक करीम मोरानी की दोनों बेटियों को हुआ कोरोना पॉजिटिव, एक बेटी है एक्ट्रेस

First published: 7 April 2020, 16:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी