Home » मनोरंजन » asim riaz become the first member of elite club
 

BB एलीट क्लब के पहले मेंबर बने असीम रियाज, सोशल मीडिया पर भाई उमर ने कहा- तुम्हारी चली, हेटर्स की जली

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 January 2020, 16:12 IST

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 में फिनाले से ठीक एक महीने पहले शो के मेकर्स दर्शकों और कंटेस्टेंट के लिए ट्विस्ट लेकर आए हैं. इसमें बिग बॉस ने एलीट क्लब को सबसे इंट्रोड्यूस किया गया है. इस क्लब का पहला मेंबर बनने की रेस में असीम और शहनाज हिस्सा बने हैं. अब देखना ये है कि इसका पहला मेंबर इन दोनों में से कौन बनता है.

बिग बॉस फैन क्लब के मुताबिक असीम रियाज एलीट क्लब के मेंबर बन गए हैं. सोशल मीडिया पर असीम के एलीट क्लब के मेंबर बनने की खबर तेजी से वायरल हो रही है. इस खबर को असीम के भाई उमर रियाज ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कंफर्म कर दिया है. असीम रियाज के भाई उमर ने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा- असीम बिग बॉस 13 के एलीट क्लब के सबसे पहले मेंबर बन गए हैं. उन्होंने ये लिखा कि वो डिजर्व करते हैं. तुम्हारी चली और हेटर्स की जली. 

शो में इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)और शहनाज (Shehnaz Gil) के कभी झगड़े तो कभी प्यार देखने को मिल रहे हैं. दोनों की दोस्ती अब प्यार में बदलती हुई नजर आ रही है. बीते एपिसोड में शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला से कहती हैं कि वो उनसे प्यार करती है. इसके बाद शहनाज के कहने पर सिद्धार्थ भी उन्हें I love you too कहते हुए दिखें.

Tanhaji Box Office Collection Day 4: यूपी में टैक्स फ्री हुई तानाजी, 100 करोड़ के करीब पहुंची अजय देवगन की 100वीं फिल्म

First published: 14 January 2020, 16:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी