Home » मनोरंजन » asim riyaz and sidharth shukla got into an ugly fight bigg boss 13
 

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की हुई कैप्टेंसी टास्क में जबरदस्त लड़ाई, एक दूसरे को कहा-'गटर'

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 December 2019, 13:13 IST

बिग बॉस 13 (Bigg boss 13) के घर में राम लक्ष्मण की जोड़ी कहलाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला ( Sidharth shukla) और असीम रियाज (Asim riyaz) के बीच में दिन पर दिन दूरियां बढ़ती जा रही हैं. बीते हफ्तों से लगातार असीम और सिद्धार्थ किसी न किसी बात पर एक दूसरे से भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि वीकेंड के वार में दोनों ने लड़ाई करने के बाद दोस्ती कर ली थी. लेकिन अपकमिंग एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला ( Sidharth shukla) और असीम रियाज फिर से एक बार आपस में झगड़ा करते हुए दिखाईं देंगे. बात इतनी बढ़ जाएगी कि दोनों एक दूसरे को गटर कह देंगे.

दरअसल बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला अपनी पावर का इस्तेमाल करते हुए माहिरा शर्मा का सुरक्षित करके असीम रियाज को नॉमिनेट कर देते हैं.इसके बाद घर में अब कैप्टन बनने की प्रक्रिया को लेकर जंग छिड़ जाती है. इसमें सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की जबरदस्त झगड़ा हो जाता है. इस दौरान वो दोनों एक दूसरे को खरी-खोटी सुनाते हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे शो का एक प्रोमो में नजर आ रहा है कि बिग बॉस किन्हीं ऐसे 2 कंटेस्टेंट्स के नाम लेने के लिए कहेंजे जो कैप्टन बनने के लायक नहीं है. इसके लिए ज्यादातर घरवाले सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लेते हैं. घर वालों के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला कैप्टेंसी की जिम्मेदारी सही तरीके से नहीं निभा पाएं. इसी दौरान विशाल और सिद्धार्थ शुक्ला की आपस में फिर से लड़ाई हो जाती है.

 

वहीं इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला पारस छाबड़ा के साथ मिलकर कैप्टेंसी टास्क जीतने की स्ट्रैटिजी बनाते हैं क्योंकि वो चाहते हैं कि कैप्टन उन्हीं के टीम से कोई बने. इसके बाद घर के लोग टास्क करते हैं. इसी के चलते सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज एक दूसरे को खरी खोटी सुनाते हैं. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस बार कौन कैप्टेंसी टास्क जीतकर घर का नया कैप्टन बनता है.

कपिल शर्मा के शो में पहुंचे बिग बॉस होस्ट सलमान खान, अर्चना पूरन सिंह ने शेयर किया पर्दे के पीछे का वीडियो

First published: 4 December 2019, 13:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी