Home » मनोरंजन » asin birthday special akshay Kumar congratulate to Asin and Rahul for the angel One joy arrival of their little
 

अक्षय कुमार ने किया खुलासा, 'असिन को मिला बर्थडे का सबसे प्‍यारा तोहफा'

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 October 2017, 10:58 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस असिन ने नन्हीं परी के जीवन में आने की खुशी अपने बर्थडे से ठीक एक दिन पहले शेयर की है. अक्षय कुमार ने भी असिन को मां बनने पर मुबारकबाद दी है. अक्षय और असिन हॉउसफुल 2 और खिलाड़ी 786 जैसी रोमांटिक कॉमेडी में साथ काम कर चुके हैं. इसके चलते दोनों काफी अच्छे दोस्त भी हैं. 

 

अक्षय ने सोशल मीडिया के माध्यम से असिन को मुबारकबाद देते हुए कहा कि मेरी डियर फ्रेंड असिन को बहुत-बहुत मुबारक हो. असिन और राहुल की लाइफ में छोटी और प्यारी सी परी आई है. वहीं रेडी और गजनी फिल्मों में काम कर चुकीं सुपरहिट एक्ट्रेस असिन थोट्टुमकल ने भी अपने फैंस के साथ ये खुशखबरी सोशल मीडिया के जरिए शेयर की. आपको बताते चलें असिन ने मोबाइल कंपनी माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा से शादी की थी.

अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने फैंस को बताया है कि वह एक बेटी की मां बन गई हैं. असिन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मुझे ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमारे घर एक नन्‍हीं परी आई है. आप सभी के ढेर सारे प्यार और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया. मेरे बर्थडे का सबसे प्‍यारा तोहफा है. बता दें कि असिन ने आज यानी बुधवार 25 अक्टूबर 2017 को बेटी के जन्‍म दिया है. 26 अक्टूबर को यानी एक दिन बाद असिन का जन्‍मदिन भी है.

First published: 26 October 2017, 10:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी