Home » मनोरंजन » Assam police use Shah rukh khan signature pose for gives traffic rules message share on social media
 

असम पुलिस ने शाहरुख खान के सिग्नेचर पोज का इस्तेमाल, किंग खान बोले- प्लीज...

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 July 2018, 14:11 IST

बॉलीवुड के किंगखान का शायद ही ऐसा कोई फैन हो जिसने शाहरुख का सिग्नेचर पोज ना किया हो. खुली हुई बाहों के साथ रोमांटिक अंदाज में शाहरुख के इस पोज से भी उनकी एक अलग पहचान बनी हुई हैं. इस पोज का असम पुलिस ने बहुत ही सही जगह इस्तेमाल किया है और ये पोज वहां बिल्कुल फिट भी बैठ रहा है. असम पुलिस ने अपने ट्वीट पर ट्रैफिक रुल्स फॉलो करने के लिए शाहरुख खान का ये सिग्नेचर पोज यूज किया है.

 

बता दें कि असम पुलिस के डीएसपी स्तर के अधिकारी और जलुकबाड़ी के पुलिस के एसीपी पंजीत दुवरा ने शुक्रवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक मैसेज शेयर किया,जिसमें शाहरुख खान की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के पोज के साथ एक फोटो थी. जिस पर लिखा था,"यातायात नियमों का पालन करें."

इस पोस्ट के साथ फोटो और ये मैसेज किंगखान को इतना पसंद आया कि उन्होंने इसको रिट्वीट करते हुए लिखा,"मुझे लगता है ये पोज सबसे सही मैसेज लोगों तक पहुंचा रहा है.प्लीज, प्लीज ट्रैफिक रुल्स को फॉलो करें."

 

इतना ही नहीं शाहरुख खान के रिट्वीट करने से असम पुलिस काफी खुश हुई और उन्होंने फिर से ट्वीट किया,"ट्रौफिक नियमों का पालन ना करने से कुछ-कुछ नहीं बहुत कुछ होता है. ट्रैफिक रुल्स को फॉलो करें. शाहरुख सपोर्ट के लिए शुक्रिया." ये डायलॉग शाहरुख की फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' का है.

आए दिन सड़क दुर्घटना से बचने के लिए असम पुलिस की ट्रैफिक रुल्स को फॉलो करने का ये तरीका वाकई सराहनीय है. सभी को सड़क पर चलते वक्त ट्रैफिक रुल्स को जरुर फॉलो करना चाहिए. इससे ना सिर्फ हम अपनी जान बचाते है बल्कि हमारे अपनो के लिए भी दुख का कारण बनने से बचते है.

ये भी पढ़ें- साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' ने ओपनिंग डे पर किया धमाल, कमाए इतने करोड़

First published: 28 July 2018, 14:11 IST
 
अगली कहानी