Home » मनोरंजन » ayushman khurrana amitabh bachchan movie trailer release date
 

आज रिलीज होगा गुलाबो-सिताबो का ट्रेलर, इस अंदाज में हुआ अनाउंसमेंट

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 May 2020, 10:12 IST

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन amitabh bachchan और आयुष्मान खुराना ayushman khurrana की फिल्म गुलाबो सिताबो 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हो रही हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन एक बुजुर्ग मुस्लिम शख्स का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं. लॉकडाउन के चलते ये फिल्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होने को तैयार है.

इस फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज होने वाला है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के पहले मेकर्स ने एक वीडियो जारी किया था. जिस वीडियो को उन्होंने यूट्यूब पर रिलीज किया था. इस वीडियो में अमिताभ बच्चन , आयुष्मान खुराना. शूजीत सरकार ट्रेलर की रिलीज डेट का अनाउंसमेंट कर रहे हैं. जारी हुआ वीडियो काफी दिलचस्प है.


जारी हुए वीडियो में अमिताभ बच्चन, आयुष्मान खुराना और शूजीत सरकार एक वीडियो कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं जिसके जरिए वो फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का अनाउंसमेंट करना चाहते हैं. हालांकि आयुष्मान खुराना इस वीडियो कॉल पर नजर नहीं आ रहे हैं. शूजीत सरकार इस वीडियो को कनेक्ट करते हैं इसके बाद अमिताभ और आयुष्मान में थोड़ी नोक झोंक शुरूल हो जाती है. कभी बात करने की भाषा को लेकर तो कभी सीनियर जूनियर को लेकर.

सिर्फ एक रात में लिख दी गई थी ये शैतानी किताब, आज तक नहीं सुलझा इसका रहस्य

रिलीज हुआ ये वीडियो काफी मजेदार है और इसे यूट्यूब पर काफी बार देखा जा रहा है. हाल ही में आयुष्मान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट भी शेयर की है. जिसमें आयुष्मान ने लिखा- जो व्यक्ति विशेष मेरे समक्ष बैठे हैं वो इस सगी के महानायक हैं. बहुत अच्छी बात है कि भेस बदलकर वो अपने गेटअप में बैठे हैं नहीं तो मेरी कहां मजाल की मैं I Dont Care वाला Expressionबनाऊं. उन्होंने कैप्शन में ये भी कहा है कि वैसे ट्रेलर बहुत जल्द रिलीज हो रहा है.

सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहीं मनीषा कोईराला, नेपाल के विवादित नक्शे का किया था समर्थन

First published: 22 May 2020, 10:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी