Home » मनोरंजन » Ayushmann khurrana movie dream girl shared new promo video from
 

ड्रीम गर्ल का नया वीडियो रिलीज, दिखाईं गईं पूजा की तीसरी पुजारन की झलक

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 August 2019, 13:11 IST

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल का नया वीडियो रिलीज कर दिया गया है. इस वीडियो में फिल्म के नए किरदारों से इंट्रोडक्शन करवाया गया है. इस वीडियो को फिल्म के डायरेक्टर राज शा़डिल्य और आयुष्मान खुराना ने शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए राज शा़डिल्य ने लिखा, ‘ मिलिए पूजा के आशिक नंबर 3 से! लड़के लगते है उन्हें फेक, लेकिन वह अपने ड्रीम गर्ल के लिए कुछ भी कर सकती है.’

डायरेक्टर राज शांडिल्य ने भी शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,’मिलिए पूजा के आशिक नंबर 3 से! लड़के लगते है उन्हें फेक, लेकिन वह अपने ड्रीम गर्ल के लिए कुछ भी कर सकती है।’ इस वीडियो की थंबनेल में लिखा है पूजा की पूजारन नंबर 3, मैन हेटर. यानी पूजा को पसंद करने वाली निधी विष्ट फिल्म में मर्दों से नफरत करती हैं.

इस फिल्म के शेयर किए गए इस तीसरे वीडियो में दिखाया गया है कि वो पूजा बनी आयुष्मान खुराना से ड्राइविंग करते वक्त कहती है कि सारे आदमी कमीने होते हैं, इस पर पूजा करती है कि सब मर्द ऐसे नहीं होते. इसके बाद वो कॉल सेंटर में जाती है और पूजा को पूछती हैं, लेकिन उनका सामना वहां एक शख्स से होता है जो खुद भी पूजा का लवर होता है. बताते चलें कि आयुष्मान की ये फिल्म 13 सितंबर को रिलीज हो रही है. हालांकि इन दिनों आयुष्मान खुराना अपनी पत्नी के साथ इंडिया से बाहर छुट्टियां एन्जॉय कर रहे हैं.

Saaho Box Office Collection Day 1: खराब रिव्यू भी नहीं रोक पाए साहो की शानदार ओपनिंग, पहले दिन कमाए इतने करोड़

First published: 31 August 2019, 13:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी