Home » मनोरंजन » Ayushmann Khurrana writes an emotional poem to pay tribute to martyrs CRPF Jawans of Pulwama Attack
 

पुलवामा अटैक पर छलका आयुष्मान खुराना का दर्द, ट्विटर पर लिखी दिल को झकझोर देने वाली कविता

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 February 2019, 14:10 IST

पुलवामा में गुरुवार को सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आत्मघाती हमले में 40 से अधिक जवान शहीद हो गए. पूरा देश पाकिस्तान की इस कायराना हरकार का विरोध कर रहा है. हर हिंदुस्तानी की जुबान पर सिर्फ एक ही शब्द है. बदला और सिर्फ बदला. हर कोई सीआरपीएफ के जवानों की शहादत से गमगीन है. लेकिन गर्व कर है उन जवानों पर जिन्होंने देश की सेवा में अपने प्राणों को न्यौछावर कर दिया.

बॉलीवुड स्‍टार्स भी जवानों की शहादत पर गर्व भी कर रहे हैं और गमगीन भी है. बॉलिवुड एक्‍टर आयुष्मान खुराना ने भी जवानों की शहादत पर दुख व्‍यक्‍त किया है. उन्‍होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शहीद जवानों के लिए एक कविता लिखी है जो बेहद मार्मिक है.

आयुष्मान खुराना की इस कविता को पढ़ने के बाद किसी की भी आंखें छलक जाएंगी. उन्‍होंने अपनी कविता के माध्‍यम से हर उस जवान को श्रद्धांजलि दी है जिन्‍होंने पुलवामा में अपनी जान दांव पर लगा दी.

आयुष्मान खुराना ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा-

देश का हर जवान बहुत खास है,
है लड़ता जब तक श्वास है,
परिवारों के सुखों का कारावास है
शहीदों की माओं का अनंत उपवास है,
उनके बच्चों को कहते सुना है-
पापा अभी भी हमारे पास हैं!
- आयुष्मान #Pulwama

पुलवामा हमले के बाद भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में इस कायराना हमले की निंदा हो रही है. आयुष्मान की ही तरह बी-टाउन एक्टर विक्की कौशल ने भी इस हमले को लेकर अपना गुस्‍सा जाहिर किया. उन्‍होंने एक इंटरव्यू में कहा कि, "यह एक पर्सनल अटैक की तरह है. आतंकवाद को कड़ा जवाब दिया जाना चाहिए. एक राष्ट्र के रूप में, हमें एक साथ मिलकर शहीदों के परिवारों को भावनात्मक और आर्थिक रूप से सपोर्ट करना चाहिए. हमारी दुआएं उनके साथ हैं.”

ये भी पढ़ें- पुलवामा हमले के बाद सरकार का बड़ा कदम, हुर्रियत के 5 नेताओं की हटाई गई सुरक्षा

First published: 17 February 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी