Home » मनोरंजन » Baahubali star rana daggubati engaged with girlfriend
 

बाहुबली एक्टर राणा दग्गूबटी ने लॉकडाउन में की सगाई, वायरल हुई इंगेजमेंट की तस्वीरें

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 May 2020, 16:10 IST

बाहुबली एक्टर राणा दग्गूबटी Rana Daggubati ने अपनी गर्लफ्रेंड मिहीका बजाज से प्यार का इजहार करने के लगभग 10 दिन बाद उनसे सगाई कर ली. एक्टर ने अपने फैंस से ये खुशखबरी सोशल मीडिया के जरीए साझा की है. देश में चल रहे लॉकडाउन की वजह से सगाई ज्यादा धूम धड़ाके के साथ नहीं की गई है.

राणा दग्गूबटी ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा- And It's Official. शेयर की गई तस्वीरों में दोनों पारम्परिक कपड़ों में नजर आ रहे हैं. मिहीका बजाज ने सिल्क की साड़ी पहनी है तो वहीं राणा दग्गूबटी ने सफेद शर्ट और लुंगी पहनी हुई है.


मिहीका ने भी इस मौके की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर लिया- सदा के लिए एक होने की शुरुआत. हालांकि ये खुशखबरी सामने आते ही लोगों ने कपल को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया. बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री के स्टार्स राणा दग्गूबटी को बधाई दे रहे हैं.

राणा दग्गूबटी के पिता डी सुरेश बाबू के मुताबिक शादी दिसम्बर में होगी. उन्होंने एक मीडिया कंपनी से बातचीत में बताया कि विपदा की इस घड़ी में आखिरकार हमें सेलिब्रेट करने का मौका मिल गया. पूरा परिवार खुश हैं. शादी इसी साल होगी. हम दिसम्बर के आस-पास सोच रहे हैं. जल्दी भी हो सकती है. सब तय होने के बाद डिटेल बताएंगे. बच्चों ने हमें लॉकडाउन में प्रोडक्टिविटी बढ़ाने का अवसर दे दिया है. अब हम शादी की तैयारियों में मसरूफ हो जाएंगे.

अनुष्का शर्मा को मिला नोटिस, वेब सीरीज पाताल लोक में जातिवादी गाली देने का लगा आरोप

View this post on Instagram

To the beginning of forever 💕 @ranadaggubati

A post shared by miheeka (@miheeka) on

View this post on Instagram

And it’s official!! 💥💥💥💥

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

गौरतलब है कि राणा दग्गूबटी ने 12 मई को मिहीका के साथ अपनी रिलेशनशिप पब्लिक करके सबको चौंका दिया था. उन्होंने मिहीका के साथ अपनी एक फोटो इंस्टा पर शेयर की थी. इसके बाद फैंस से लेकर बड़े-बड़े स्टार्स ने इस मौके के लिए उन्होंने ढेरों शुभकामनाएं दी थी. 

सोशल मीडिया पर शोएब इब्राहिम से यूजर ने पूछा उनकी पत्नी का धर्म, एक्टर ने दिया शानदार जवाब

First published: 21 May 2020, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी