Home » मनोरंजन » Baahubali: The Conclusion Song Saahore Baahubali Gives Prabhas Fabulous Introduction
 

'बाहुबली 2 के गाने 'साहोरे बाहुबली...' ने रिलीज होते ही मचार्इ इंटरनेट पर धूम

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 April 2017, 11:10 IST

शनिवार की शाम को फिल्‍म बाहुबली के गाने 'साहोरे बाहुबली' का वीडियो प्रोमो रिलीज किया गया. इस प्रोमो के रिलीज होते ही ट्विटर पर एक्‍टर प्रभास और इस फिल्‍म का इंतजार कर रहे फैन्‍स के लिए खुशी की लहर दौड़ गई और यह ट्विटर पर ट्रेड करने लगा. गाने में फिल्‍म के हीरो और प्रमुख किरदार अमरेंद्र बाहुबली का इंट्रोडक्‍शन दिया गया है, जिसमें बाहुबली और उनकी प्रजा के बीच का संबंध दिखाया गया है.

इस फिल्‍म के अमरेंद्र बाहुबली और उनके बेटे महेंद्र बाहुबली दोनों का ही किरदार प्रभास निभा रहे हैं. इस गाने की दिलचस्‍प बात है कि साउथ इंडियन गायक एम एम कीरावानी और मौनिमा के साथ ही गायक दिलेर मेहंदी ने भी इस गाने में अपनी आवाज दी है.

2 साल से इंतजार कर रहे दर्शकों का इंतजार अब खत्‍म हो रहा है और 28 अप्रैल को इस फिल्‍म का दूसरा भाग रिलीज हो रहा है. इस फिल्‍म में अब अमरेंद्र बाहुबली और देवसेना (अनुष्‍का शेट्टी) की प्रेम कहानी भी दिखायी जाएगी. साथ ही इस बात का भी खुलासा होगा कि आखिर 'कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा था?'

इस फिल्‍म का एक भव्‍य प्रीमियर मुंबई में किया जाना है जिसकी जोरों शोरों से तैयारी चल रही है. एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में प्रभास, राणा डग्‍गुबती तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी और सत्यराज लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज हो रही है.

First published: 23 April 2017, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी