Home » मनोरंजन » baalveer returns 12 th September 2019 upcoming Episode Update
 

TellyBlast: बाल तारा से क्यों मिलता है बालवीर? जानिए आज रात के अपकमिंग एपिसोड का अपडेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 September 2019, 15:10 IST

सोनी लाइव पर एक बार फिर बालवीर वापस आ चुका है। शो में अब तक आपने देखा कि भायमार भूचाल को परीलोक भेजता है।भूचाल परीलोक में प्रवेश करता है और सभी परियों पर हमला करना शुरू कर देता है। तभी बालवीर वहां आकर भूचाल से फाइट करता है और परियों की भूचाल से रक्षा करता है।

भायरानी को ये आइडिया पसंद नहीं आता, लेकिन फिर भी वह भूचाल के लौटने का इंतजार करती है। लेकिन भूचाल को काफी चोट आई होती है और वह मर जाता है। शौर्या द्वारा बालवीर को दोबारा वापस लाया जाता है। और सभी को अपनी स्थिति के बारे में बताता है।

बालवीर वहां मौजूद सभी लोगों को तिमनासा के बारे में बताता है और उससे बदला लेने के लिए बालवीर उसके बुरे शासन का अंत करने की कोशिश करता है। बालवीर बुरी तरह से असफल हो जाता है और शौर्य उसे बचाने के लिए आता है। शौर्य बालवीर को तिमनासा से बचा लेती है।

TellyBlast: दिलरूबा ने लिया भस्मिका का रूप, अब अपने परिवार को कैसे बचाएगा निशांत, जानिए लेटेस्ट अपडेट

वेल आगे आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि शौर्य बाल परी और बालबीर को बाल तारा के पास लाता है और वह नया बालवीर ढूंढना चाहते हैं। दूसरी ओर तिमनसा शौर्य के बारे में जानने के लिए पागल हो रही होती है। शो में आप देखेंगे कि विवान एक शरारती बच्चा है और बहुत मौज मस्ती करता है। वह बालवीर पर बिलकुल भी विश्वास नहीं करता, लेकिन परी तारा उसे बालवीर के लिए चुन लेती है

TellyBlast: अपनी शादी को लेकर हनुमान को होने लगी घबराहट, बबिता ने चुटकी में दूर की चिंता, जानिए अपकमिंग अपडेट

First published: 12 September 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी