Home » मनोरंजन » baalveer-returns-15 th-september-2019-upcoming-episode-update
 

TellyBlast: बालवीर का ये उत्तराधिकारी बना ये शक्स, जानिए आने वाला ट्विस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2019, 13:10 IST

सोनी लाइव के शो बालवीर रिटर्न में आपने देखा होगा कि बालवीर पृथ्वी लोक पर परियों के साथ मिलकर अपना अगला उत्तराधिकारी की तलाश करता है। दूसरी ओर भ्यामार पृथ्वी लोक पर आकर बालवीर की तलाश में जुटा है ताकि वह उसे मारकर काललोक का महाराजा बन सके।

वहीं, बालवीर की मुलाकात विवान से होती है, जिसके हाथ पर वही निशान होता है, जो बालवीर के हाथों पर है, लेकिन बालवीर उसे पहचान नहीं पाता है। दूसरी ओर भ्यारानी तिमनासा बालवीर को ढूंढने के लिए भूचाल को पृथ्वी लोक भेजती है और वहां जाकर बच्चों में दहशत फैलाने के लिए बोलती है। भूचाल एक बस पर हमला करता है, जिसमें विवान भी है।

बालवीर उन बच्चों की मदद के लिए आता है। मदद करने के दौरान बालवीर देखता है कि विवान के हाथ पर वही निशान है, जिसे देखकर वह चौंक जाता है और उससे कहता है कि मुझे नहीं पता था कि अगले बालवीर तुम होगे, जिसे सुनकर विवान हैरान हो जाता है।


वेल आगे आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि तिमसाना एक प्लान करती है, जिससे पृथ्वी लोक पर सूर्योदय होने से पहले उसके द्वारा नकली सूर्योदय किया जाता है, जिसमें सभी परियां चमकने लगती है। वहीं, बालवीर सभी बच्चों को बचाने की कोशिश में लगा हुआ है।

मैं बस में बैठकर करता था लड़कियों का इंतजार, तभी मुझे पसंद आ गई एक लड़की- अमिताभ बच्चन

First published: 14 September 2019, 13:10 IST
 
अगली कहानी