Home » मनोरंजन » baba ramdev says that deepika padukone should keep adviser someone like him
 

दीपिका पादुकोण के JNU विजिट पर स्वामी रामदेव का बयान, बोले- मेरे जैसे सलाहकार की है जरूरत

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 January 2020, 15:12 IST

योग गुरु रामदेव ने सोमवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon)के JNU विजिट पर रिएक्ट किया है. इंदौर में प्रेस कॉन्प्रेंस में स्वामी रामदेव ने दीपिका पादुकोण के बारे में कहा कि उन्हें सामाजिक सांस्कृतिक और राजनीतिक समझ बढ़ाने की जरुरत है. रामदेव का ये बयान ऐसे वक्त मं आया है जब दिल्ली में जेएनयू परिसर में हाल में हुए हमले के बाद वहां जाने को लेकर दीपिका दक्षिणपंथी संगठनों और बीजेपी नेताओं की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है.

रामदेव ने आगे कहा है, ‘ दीपिका में अभिनय की दृष्टि से कुशलता होना अलग बात है लेकिन सामाजिक, राजनीतिक और सांस्कृतिक मुद्दो का ज्ञान हासिल करने के लिए उन्हें देश के बारे में पढ़ना-समझना पड़ेगा. यह समझ हासिल करने के बाद ही उन्हें बड़े निर्णय लेने चाहिए.’ इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा मुझे लगता है कि दीपिका पादुकोण को स्वामी रामदेव जैसा कोई सलाहकार रख लेना चाहिए जो उन्हें ऐसे मुद्दों पर सही राय दे सके.

लोगों के लिए प्यार की मिसाल बन चुके लक्ष्मी अग्रवाल और आलोक दीक्षित किस वजह से हुए अलग ?

इसी के साथ रामदेव बाबा ने संशोधित नागरिकता कानून का जोरदार समर्थन करते हुए कहा कि जिन लोगों को सीएए का फुल फॉर्म तक नहीं पता है, वो आज इस विषय में प्रधानमंत्री मोदी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं. इसी के साथ प्रधानमंत्री और गृह मंत्री खुद कह चुके हैं कि यह कानून किसी व्यक्ति की नागरिकता छीनन के लिए नहीं, बल्कि नागरिकता देने के लिए बनाया गया है. फिर भी लोग आग लगाए जा रहे हैं.

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के साथ प्यार के इजहार के बाद आया शहनाज के पापा का रिएक्शन, बोले- चैनल के खिलाफ ये...

First published: 14 January 2020, 15:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी