Home » मनोरंजन » Babita anger on Hanuman Singh in Patiala Babes update of upcoming episodes
 

पटियाला बेब्स में हनुमान सिंह पर फूटा बबिता का गुस्सा, जानिए आने वाले एपिसोड का अपडेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 August 2019, 13:10 IST

सोनी टी॰वी॰ पर आ रहे आपके बेहतरीन शो पटियाला बेब्स में बबिता और हनुमान सिंह का रोमान्स तो किचन तक पहुंच गया है. तभी तो हनुमान सिंह बनवा रहे हैं मकान माल्किन के साथ गोभी के पराठे. जी हां दोस्तों हनुमान सिंह तो यहां पूरी तरह से जोरू के गुलाम बनते नजर आ रहे हैं और हो भी क्यों ना जोरू के गुलाम. इतना अनोखा प्यार जो है बबिता और हनुमान सिंह का. वही संगीत में आने लगी है पूरे पटियाला की लेडीज़. वहीं मिनी काम में हैं इतनी ज्यादा बिजी की अभी तक वो तैयार भी नहीं हुई हैं।
इस संगीत में बबिता की दोस्त पूनम भी आ गई हैं. मिनी बताती हैं कि बेबस ऊपर पराठा बना रही हैं. तभी पूनम वहां पहुंचती हैं और पराठे खाती हैं साथ ही साली आधी घरवाली होने के हक़ से वो हनुमान सिंह को छेड़तीं हुईं नजर आने वाली हैं. बेब्स हो जाती हैं इन सब के चलते अप्सेट.


आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे की बबिता को आ जाएगा गुस्सा. ये देख सब होंगे परेशान की आख़िर अचानक क्या हुआ है उसे. लेकिन बबिता होती हैं नाराज और कहती हैं कि जिसकी वजह से वो ह नाराज उसे तो खबर भी नहीं है और हनुमान सिंह से पूछती है कि क्या आप मुझे पसंद करते भी हैं या नहीं. आगे देखना होगा बेहद इंट्रेस्टिंग की क्या कहेंगे हनुमान सिंह बबिता की इस बात के जबाब में. वेल आपको आने वाले इस अपडेट के बारे में क्या कहना है हमें नीचें कमेंट्स करके जरूर बताएं

उर्वशी ढोलकिया ने शेयर किया अपना डांस वीडियो, लोग बोले-बुढ़ापे में मच नाचो

Tv Trp Report: कार्तिक नायरा की कमेष्ट्री फिर बनी नम्बर 1, टॉप 5 टीआरपी लिस्ट से बाहर हुए कपिल शर्मा

First published: 29 August 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी