Home » मनोरंजन » Bachchans are upset for Aishwarya Rai's role in ADHM, says report
 

ऐश्वर्या राय का रोल देखने के बाद 'ऐ दिल है मुश्किल' में बच्चन परिवार

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 February 2017, 8:25 IST

करण जौहर की अगले माह रिलीज होने वाली फिल्म में ऐश्वर्या राय का रोल देखने के बाद लगता है बच्चन परिवार को कहना पड़ रहा है 'ऐ दिल है मुश्किल'. वहीं बाकी सभी ऐश्वर्या राय की इस रोमांटिक फिल्म को देखने के बाद सभी इसकी तारीफ कर रहे हैं.

डीएनए में छपी रिपोर्ट के मुताबिक जहां बच्चन परिवार की किसी भी सफलता या योजना के बारे में अमिताभ बच्चन सबसे पहले घोषणा करते हैं या उन्हें शुभकामनाएं देते हैं, ऐ दिल है मुश्किल के मामले में उन्होंने एक बड़ी खामोशी बनाए रखी है. 

सबने देखा ऐश-रणबीर-अनुष्का का धमाकेदार गाना बुल्लेया, आपने देखा क्या?

हाल ही में एक बातचीत के दौरान बिग बी ने यह तक कहा था कि उन्होंने इस फिल्म का टीजर तक नहीं देखा.

इस बीच सबसे अजीब बात यह है कि बच्चन परिवार करण जौहर के बहुत करीबी हैं, जो चार साल बाद किसी फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं. फिर भी बच्चन परिवार की ओर से ऐ दिल है मुश्किल के टीजर लॉन्च के बाद केवल अभिषेक के एक आम ट्वीट के अलावा अन्य किसी का कोई बयान नहीं आया.

वीडियोः रणबीर कपूर के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन का हॉट कमबैक

अब तक फिल्म के टीजर के अलावा दो गाने और ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है और सोशल मीडिया से लेकर बाकी जगह पर भी इसकी जमकर चर्चा हो रही है, लेकिन न तो सीनियर और न ही जूनियर बच्चन ने इस संबंध में अब तक कोई भी टिप्पणी की.

इसके बाद भी वे कहते हैं कि घर में सबकुछ सही है. हो सकता है कि सभी बच्चन मुश्किल में हैं और ऐश्वर्या की फिल्म के लिए उनका दिल गवाही नहीं दे रहा.

First published: 25 September 2016, 2:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी