Home » मनोरंजन » bad news for bigg boss fans can cancel finale because of salman khan death threat race 3 shoot stalled actor rushed back home
 

बिग बॉस फैन्स के लिए बुरी खबर, कैंसल हो सकता है फाइनल

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 January 2018, 11:58 IST

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है. इस रविवार यानि 14 जनवरी को बिग बॉस का फाइनल दिखाया जाना है. लेकिन बिग बॉस प्रेमियों के लिए बुरी खबर है. खबर आ रही है कि बिग बॉस 11 का फाइनल कैंसिल हो सकता है. कहा जा रहा है कि इस रविवार को बिग बॉस का फाइनल नहीं दिखाया जाएगा.

सोर्सेज से मिली खबर के अनुसार रविवार को बिग बॉस फिनाले शूट में शो के होस्ट सलमान का शामिल हो पाना मुश्क‍िल है. इसके पीछे सलमान को हाल ही में जान से मारने की धमकी को बताया जा रहा है. खबर के मुताबिक सलमान को मिली धमकी के बाद उनकी सिक्योरिटी को और बढ़ा दिया गया है. यहां तक की सलमान को घर से भी नहीं निकलने की हिदायत दी गई है. कलर्स की तरफ से भी सलमान को कड़ी सुरक्षा दी गई है.

बता दें कि राजस्थान के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने पिछले दिनों सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी. इसके पीछे काले हिरण की मौत का मामला है. सलमान खान को मिली धमकी के समय वह मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी स्टूडियो में जैकलीन के साथ रेस 3 की गाने की शूटिंग कर रहे थे. इसके बाद हथियारों से लैस पुलिसकर्मी सेट पर पहुंच गए.

उन्होंने सलमान खान को बताया कि कोई शख्स हथियार लेकर वहां आ रहा है. पुलिस ने सलमान खान को सलाह दी कि वे अपने शेड्यूल के बारे में किसी से जानकारी शेयर न करें. इस घटना के बाद पुलिस ने शूटिंग बंद करा दी और सलमान को सख्त हिदायत दी कि वो अकेले घर से बाहर कहीं भी न जाएं. उनके बांद्रा वाले घर पर पुलिस सुरक्षा भी दी गई है.

इस वजह से अगर बिग बॉस का फिनाले कैंसिल होता है या बिना सलमान के होता है तो शो के फैंस को तगड़ा झटका जाएगा. वैसे अभी तक कलर्स की तरफ से बिग बॉस फाइनल के कैंसल होने या फिर सलमान की जगह किसी और स्टार को फाइनल को होस्ट करने के लिए बुलाये जाने की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

First published: 13 January 2018, 11:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी