Home » मनोरंजन » Bahubali 2 film cast reached Punjab for promotion Bahubali Prabhas and Rana dagubati arm wrestling video
 

बाहुबली 2: जब बाहुबली और भल्लालदेव ने लड़ाया पंजा, जानें कौन जीता

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 April 2017, 14:37 IST
baahubali star cast

फिल्म बाहुबली-2 की टीम इनदिनों प्रमोशन में जुटी है. फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में हाल ही में प्रभाष, राणा दागुबाती और फिल्म के प्रोड्यूसर शोबू यारलागदा चंडीगढ़ पहुंचे थे. इस दौरान वहां मौजूद फैन्स को रियल लाइफ में ‘बाहुबली’ और ‘भल्लालदेव’ की जंग देखने को मिली.

जी हां, दोनों ने पंजा लड़ाया, यह वीडियो फिल्म के ऑफीशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट की गया है. इस वीडियो में दोनों पंजा लड़ाते दिख रहे हैं और उनके फैन्स उनके लिए चीअर कर रहे थे.

 

 

 

एस.एस.राजमौली की फिल्म बाहुबली-2 को इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बताया जा रहा है. फिल्म स्टार्स ने यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट के बीच जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन किया- इस दौरान प्रभास, भल्लाल देव की भूमिका निभाने वाले राणा दगुबट्टी ने लोगों का फुल ऑन इंटरटेंनमेंट किया.

बॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म को लेकर हाल ही में एक बड़ा खुलासा हुआ है. अभी तक इस फिल्म के बारे में खबरें आ रही थी कि बाहुबली के रोल में आने वाले प्रबास इस फिल्म में डबल रोल में दिखेंगे लेकिन अब इससे जुड़ा एक और खुलासा हुआ है. खबरों की मानें तो इस फिल्म में प्रबास 2 नहीं बल्कि 3 रोल में दिखेंगे.

First published: 15 April 2017, 14:37 IST
 
अगली कहानी