Home » मनोरंजन » bahubali 2 Katappa first public apology kannada organizations call bangalore shutdown against bahubali 2
 

पहले कटप्पा मांगे माफी, तभी होगी 'बाहुबली 2' रिलीज

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 April 2017, 9:31 IST

कन्नड़ समर्थक संगठनों ने अपने रूख पर कायम रहते हुए धमकी दी है कि वे फिल्म 'बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन' को किसी भी स्थिति में में रिलीज नहीं होने देंगे. संगठनों की मांग है कि फिल्म में कटप्पा की भूमिका निभा रहे अभिनेता सत्यराज कावेरी मुद्दे पर अपनी कन्नड़ विरोधी टिप्पणी के लिए माफी मांगे.

वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर शोबू यारलगड्डा ने उम्मीद जताई कि समस्या का शांतिपूर्ण समाधान हो जाएगा. कन्नड़ संगठनों के संघ ‘कन्नड़ ओकूटा’ ने 28 अप्रैल को फिल्म रिलीज के दिन सत्यराज की टिप्पणी के विरोध में बेंगलुरू बंद की घोषणा की है.

उन्होंने बुधवार को संवाददाताओं कहा कि फिल्म 28 अप्रैल को प्रदर्शित हो रही है. पहले इस फिल्म के अभिनेता सत्यराज को कावेरी नदी जल बंटवारे के विषय में दिए बयान पर माफी मांगनी होगी. 28 अप्रैल की सुबह 10 बजे टाउन हाल से फ्रीडम पार्क तक एक रैली निकाली जाएगी. यदि सत्यराज ने माफी नहीं मांगी तो फिल्म प्रदर्शित नहीं करने देंगे. फिल्म प्रदर्शित की गई तो सिनेमाघरों के सामने धरना दिया जाएगा. कोई भी हिंसक वारदात हुई तो फिल्म के वितरक जिम्मेदार होंगे.

तमिलनाडु, केरल या आंध्रप्रदेश में भी कन्नड फिल्में प्रदर्शित नहीं की जाती हैं. सभी जिलों और तहसीलों के कन्नड़ संगठन 28 अप्रैल को माफी की मांग के साथ धरना देंगे.

First published: 20 April 2017, 9:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी