Home » मनोरंजन » Bajrangi bhaijan China Box office Collection: salman khan crossed 60 crores collection in just 4 days
 

चीन में बजरंगी भाईजान का जलवा, चार दिन में कमाए 60 करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 March 2018, 15:06 IST

बजरंगी भाईजान से चीन के बॉक्स ऑफिस में सलमान खान ने एंट्री कर ली है. होली के दिन चीन में रिलीज़ हुई बजरंगी भाईजान ने पहले ही दिन कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे . चार दिन में ही फिल्‍म ने चाइना के बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. सलमान की फिल्म बजरंगी भाईजान को चीन में 8 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है.

भारत के मुकाबले ये चीन में बहुत बड़ी रिलीज है. बजरंगी भाईजान ने पहले ही दिन चीनी बॉक्स ऑफिस पर आमिर की फिल्म 'थ्री इडियट्स' का रिकॉर्ड तोड़ दिया था.

 

रिलीज के चौथे दिन फिल्‍म ने टॉप 10 फिल्‍मों में जगह बना ली है. बजरंगी भाईजान ने चीन में चौथे नंबर पर कब्‍जा कर लिया है. चौथे दिन के आकंड़े ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए हैं. फिल्‍म ने टोटल 66.58 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

सलमान खान ने होली के मौके पर चीन के बॉक्स ऑफिस पर एंट्री की थी. 2 मार्च को चीन में रिलीज हुई फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में पहले ही दिन अच्छी शुरुआत की. बजरंगी भाईजान को चीन में 8000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है और ये फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. भारत में 17 जुलाई 2015 को रिलीज हुई 'बजरंगी भाईजान' वर्ल्डवाइड 5,000 सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जबकि अकेले चीन में ही इसे 8000 स्क्रीन्स मिले थे.

ये भी पढ़ें- इरफान खान को हुई गंभीर बिमारी, कहा- लड़ना नहीं छोडूंगा मेरे लिए दुआ करें

'बजरंगी भाईजान' ने पहले दिन करीब 14.61 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. ये फिल्म चीन में आमिर खान की फिल्म 3 इडियट का 2.20 मिलियन का रिकॉर्ड तोड़ने में सफल रही. फिल्म को चीन में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है लेकिन फिर भी वे आमिर खान के चीन में पहले दिन के कमाई के रिकॉर्ड को नहीं तोड़ पाए हैं.

‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने पहले दिन 41.72 करोड़ रु. कमाए थे जबकि पहले वीकेंड पर 2.73 करोड़ डॉलर की कमाई की थी जबकि सलमान खान की ‘बजरंगी भाईजान’ ने 84.9 लाख डॉलर (55.22 करोड़ रु.) कमाए हैं. सलमान खान आमिर खान की ‘दंगल’ का रिकॉर्ड तोड़ने में सफल रहे हैं, ‘दंगल’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 13.19 करोड़ रु. कमाए थे. ‘बजरंगी भाईजान’ ने पहले दिन 14.61 करोड़ रु. कमाए थे.

First published: 6 March 2018, 15:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी