Home » मनोरंजन » Bala trailer relese ayushmann khurrana bhumi pednekar yami gautam
 

BALA Trailer: झड़ते बालों से परेशान हुए आयुष्मान खुराना, काले रंग से छुटकारा पाने के लिए भूमि पेडनकेर को करने पड़ रहे ये काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 October 2019, 14:11 IST

उम्र से पहले बाल झड़ना एक आम समस्या है.हालांकि जिसके ऊपर बीतती है वही इस दर्द को समझ सकता है. ऐसे लोगों के दिल का दर्द सामने लेकर आ रहे हैं आयुष्मान खुराना. आयुष्मान की अपकमिंग फिल्म बाला का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में आयुष्मान अपनी शानदार एक्टिंग का लोहा मनवाने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं. आयुष्मान की ये अपकमिंग फिल्म बाला एक ऐसे शख्स के पर आधारित है जो अपनी बाल झड़ने की समस्या का शिकार है.

फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर बेस्ड है. ट्रेलर की शुरूआत होती है हमारे देश में दिए जाने वाले मेट्रोमोनियल एड्स से. पहले सीन में आयुष्मान कहते दिख रहे हैं कि हमारे यहां प्रमुख अखबारों में शादी के विज्ञापन में जात-पात पढ़ाई लिखाई से भी पहले गोरी लड़की की मांग रखी जाती है. जिसका साफ मतलब यह दिखाया जाता है कि जो गोरा है वो सुंदर है.

देखिए फिल्म का ट्रेलर…

बताते चले इस फिल्म का निर्देशन स्त्री के फेम अमर कौशिक ने किया है. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग कानपुर में हुई है. फिल्म में कानपुर की तकरीबन हर मशहूर जगह को दिखाया जाएगा. इसमें मॉल रोड, सिविल लाइन्स, मेथोडिस्ट हाई स्कूल और अनवरगंज रेलवे स्टेशन शामिल है. लोकेशन को लेकर फिल्म के निर्देशन का कहना था कि फिल्म छोटे शहर के आदमी के बारे में है इसके लिए कानपुर आदर्श लोकेशन है. 

First published: 10 October 2019, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी