Home » मनोरंजन » balika vadhu star cast looks completely different
 

टीवी पर 12 साल बाद फिर आया 'बालिका वधू', तस्वीरों में देखिए अब ऐसे दिखते हैं आनंदी और जगिया

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 April 2020, 11:11 IST

एक समय ऐसा था जब टीवी जगत से लेकर आम लोगों के जुबान पर सीरियल बालिका वधू balika vadhu का खुमार चढ़ा हुआ था. ये सीरियल 21 जुलाई 2008 को पहली बार टीवी पर टेलीकास्ट किया गया था.उस समय के सबसे पॉपुलर शो में से बालिका वधू एक था. इसमें दो बच्चों की कम उम्र में शादी करा दी जाती है. इस बेस स्टोरी को लेकर ही यह सीरियल बनाया गया था.

सीरियल केस मुख्य कलाकार आनंदी और जगदीश थे. ये तो 12 साल पुरानी बात थी. लेकिन अब 2020 की बात करें तो सीरियल की ये स्टारकास्ट पूरी तरह से बदल चुकी है. पहली नजर में तो इन्हें पहचानना भी मुश्किल हो जाएगा. चलिए नजर डालते हैं सीरियल के मेन स्टारकास्ट पर...


 

बालिका वधू में आनंदी का किरदार निभाने वाली अविका ने इस शो के बाद कई फिल्मों में भी काम किया लेकिन उन्हें फिर सीरियल ससुराल सिमर का से फिर से नई पहचान मिली थी. इस सीरियल में उनका कैरेक्टर देखकर ऐसा लगता था कि वो उनकी उम्र से बड़ा था लेकिन इस रोल को भी उन्होंने बखूबी निभाया था.

सोशल मीडिया पर रंगोली चंदेल ने किया भड़काऊ पोस्ट, ट्विटर ने उड़ा दिया अकाउंट

वहीं बालिका वधू शो के दूसरा मेन किरदार था जगदीश का. इस किरदार को निभाया था एक्टर अविनाश मुखर्जी ने. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बालिका वधू सीरियल से ही की थी. 

ड्रेस प्रेस न होने पर स्टाफ को फटकार रहीं करीना कपूर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

अब अविनाश 23 साल के पूरे हो चुके हैं. अविनाश ने बालिका वधू के बाद कई सारे सीरियल में काम किया है. उन्होंने शक्ति- अस्तित्व के एहसास के सोहम के किरदार में नजर आए थे. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था.

लॉकडाउन के बीच टूट गई टीवी की ये खूबरसूरत जोड़ी, 6 साल से थे एक साथ

First published: 17 April 2020, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी