Home » मनोरंजन » bank chor title censor board riteish deshmukh vivek oberoi
 

सेंसर बोर्ड को इस फ़िल्म की कहानी से नहीं नाम से परेशानी

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 June 2017, 14:34 IST

रितेश देशमुख और विवेक ओबरॉय की आने वाली फिल्म 'बैंक चोर' सुर्खियों में है. फिल्म के नाम को लेकर सेंसर बोर्ड ने आपत्त‍ि जताई है. उसका मानना है कि फिल्म का नाम सुनने में अपशब्द सा लगता है.

सूत्रों के मुताबिक सेंसर बोर्ड ने मेकर्स से फिल्म का नाम 'बैंक चोर' हटाने को कहा है. उनका कहना है कि ये अपशब्द लग रहा है और वो इसे पास नहीं कर सकते. बोर्ड से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि फिल्म के मेकर्स को लगा कि फिल्म में जैसे ही ये शब्द आएगा लोग जोर-जोर से हंसेंगे, लेकिन ऐसा नहीं होगा. हमनें उन्हें ट्रेलर से लेकर फिल्म में जहां-जहां ये शब्द इस्तेमाल हुआ है, सभी जगह बदलने को कहा है.

वाई फिल्म्स के एक बयान के अनुसार, "बैंक चोर' तीन चोरों की कहानी है, जो बैंक में डाका डालने के लिए सबसे खराब दिन चुनते हैं. तीनों चोर, चंपक, गेंदा और गुलाब बेवकूफ दिखाए गए हैं और इसमें एडल्ट कॉमेडी नहीं है." फिल्म की टीम चाहती थी कि ये पारिवारिक दर्शकों के हिसाब से बनाई जाए.

रितेश ने कहा, "फिल्म बनाते समय हमारे दिमाग में पारिवारिक दर्शक ही चल रहे थे और हम बहुत खुश हैं कि इसे अच्छी रेटिंग मिली है. ये सभी उम्र के लोगों को पसंद आने वाली है." फिल्म 16 जून को रिलीज होगी और फिल्म में हमें एक बार फिर से रितेश और विवेक एक साथ नज़र आएंगे.

First published: 12 June 2017, 14:34 IST
 
अगली कहानी