Home » मनोरंजन » Batsman Dinesh Kartik biopic Vikrant Massey may play the lead role of this cricketer
 

धोनी की बायोपिक के बाद अब इस विकेटकीपर पर बनेगी फिल्म, विक्रांत मेस्सी निभा सकते हैं रोल

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 March 2019, 11:10 IST
Vikrant Massey

बॉलीवुड में बायोपिक बनने का सिलसिला काफी वक्त से शुरू हो चुका है फिर वो चाहे किसी फिल्म के एक्टर को लेकर हो या फिर किसी क्रिकेटर की. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक रिलीज हुई थी और सभी को काफी पसंद आई थी और इसमें एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने काम किया था. तो वहीं अब भारतीय टीम के विकेटकीपर और बल्लेबाज पर बायोपिक बनाने की तैयारी की जा रही है और इसके लिए एक्टर विक्रांत मेस्सी को अप्रोच भी किया गया है.

 

Dinesh Kartik

जिस खिलाड़ी को लेकर अब बायोपिक बनाने की तैयारी की जा रही है उसका नाम है दिनेश कार्तिक जो कि विकेटकीपर और बल्लेबाज हैं. दिनेश कार्तिक ने अपने नाम पर कई रिकॉर्ड दर्ज कर लिए है और उन पर अब मेकर्स बायोपिक बनाने के बारे में विचार कर रहे हैं. जिसके लिए एक्टर विक्रांत को अप्रोच किया गया है. विक्रांत इससे पहले सीरीज मिर्जापुर में बबलू का किरदार निभाते हुए नजर आए थे और इसके साथ ही उनके पास एक और फिल्म का ऑफर है जो कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ है.

 

Vikrant Massey

दिनेश कार्तिक की जिंदगी संघर्ष से भरी हुई है और इसी को फिल्म में दिखाया जाएगा इसके साथ ही बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया को रोमांचक जीत दिलाने के प्लॉट को भी खास तौर पर इस फिल्म में दिखाया जाएगा. इस फिल्म के लिए जहां फैंस को इंतजार रहेगा वहीं विक्रांत का भी कहना है कि अगर उन्हें ये रोल मिलता है तो वो काफी खुश होंगे और उन्हें काफी खुशी मिलेगा. विक्रांत का चेहरा दिनेश से मिलता-जुलता है और उनका बैकग्राउंड भी स्पोर्ट्स से रहा है. फिलहाल, अब  इस खबर में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा तो मेकर्स करेंगे.

First published: 7 March 2019, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी