Home » मनोरंजन » Befikre movie first song Labon ka karobaar only features kiss scene around the world
 

देखने हैं दुनिया के हर कोने के किसः मत कीजिए बेफिक्रे का यह गाना मिस

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 September 2016, 14:09 IST
(इंस्टाग्राम)

जेबों में बिखरे हैं तारे खाली हुआ आसमान, हाथों में धूप है मेरे बर्फीला बाकी जहां. रूह गाए झूमे जाए दिल कहे बार-बार, इश्क कर ले इश्क जी ले, इश्क लबों का कारोबार... ये लाइनें हैं यशराज बैनर की आने वाली फिल्म बेफिक्रे के गाने की जिसे निर्माताओं द्वारा शुक्रवार को यूट्यूब पर रिलीज किया गया.

इस गाने की सबसे बड़ी खासियत इसमें दिखाए गए किस सीन हैं. या फिर यह कहें कि पहली दफा दर्शकों को इसमें केवल दुनिया भर के अलग-अलग कोनों में, अलग-अलग आयुवर्ग के लोगों द्वारा अलग-अलग स्थानों पर लिए गए किस सीन ही दिखाई पड़ते हैं.

वीडियोः रणबीर कपूर के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन का हॉट कमबैक

गाने के पहले बोल के बाद दर्शक केवल किस सीन ही देखते रह जाते हैं और गाना सुनने के लिए उन्हें इसे दूसरी बार देखना पड़ता है. 3 मिनट 16 सेकेंड के इस वीडियो सॉन्ग में हर उम्र, लिंग के लोगों के बीच किस दिखाई गई हैं. गाने के बोल इश्क लबों का कारोबार इसे फिल्माए गए तरीके के साथ सटीक बनाता है.

जानिए किन बॉलीवुड सितारों से ज्यादा कमाई करते हैं द ग्रेट कॉमेडियन कपिल शर्मा

केवल एक दिन में ही तकरीबन 10 लाख लोग इसे देख चुके हैं. रनवीर सिंह और वानी कपूर के अभिनय वाली फिल्म के इस गाने को पैपोन ने गाया है जबकि इसे संगीत विशाल और शेखर ने दिया है. जयदीप साहनी द्वारा लिखे इस गाने को मिकी मैक्लेरी ने प्रोड्यूस किया है.

आदित्य चोपड़ा द्वारा लिखित, निर्देशित और निर्मित यह फिल्म आगामी 9 दिसंबर को रिलीज की जाएगी. 

First published: 10 September 2016, 14:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी