Home » मनोरंजन » Before Akash ambani marriage with shloka mehta isha ambani can married with anand piramal this year
 

आकाश अंबानी से पहले ईशा अंबानी की होगी शादी! इटली बन सकती है वेडिंग डेस्टिनेशन

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 September 2018, 15:51 IST

देश के बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी के घर पर शादियों का सिलसिला अभी जारी है और उनके घर में शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. आनंद अंबानी की सगाई श्लोका मेहता के साथ 30 जून को हुई थी और खबरें आ रही थी कि इन दोनों की शादी दिसंबर में हो सकती है. अभी खबरें कुछ और ही आ रही है और वो है कि आकाश अंबानी से पहले उनकी बहन ईशा अंबानी शादी के बंधन में बंधेंगी.

खबरों के अनुसार, ईशा अंबानी और आनंद पिरामल के साथ सगाई कर लेंगी और इस सगाई के निमंत्रण भी भेजे जा चुके हैं. पहले खबरें आ रही थी कि आकाश इसी साल दिसंबर में अपनी मंगेतर श्लोका मेहता के साथ शादी कर सकते हैं लेकिन अभी अंबानी हाउस में ईशा और आनंद की प्री-वेडिंग सेरेमनी की तैयारियां शुरु कर दी गई है.

 

अंबानी परिवार के करीबियों के अनुसार, इस साल नवंबर के आखिरी हफ्ते या दिसंबर के पहले हफ्ते में ईशा की प्री-वेडिंग सेरेमनी रखी जा सकती है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये सेरेमनी राजस्थान के उदयपुर में रखी जाएगी. शायद ईशा की शादी पहले इसलिए भी की जा रही है क्योंकि भारतीय रीति-रिवाजों के अनुसार घर की लड़की की शादी पहले की जाती है.

 

30 जून को हुई आकाश और श्लोका की सगाई में कई बड़े सितारों के साथ पॉलिटीशियन भी शामिल हुए थे. इस सगाई सेरेमनी को किंगखान शाहरुख खान ने होस्ट किया था. इसके पहले आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की 24 मार्च को गोवा के में प्री-इंगेजमेंट सेरेमनी हुई थी और सगाई से पहले प्री-इंगेजमेंट फोटोशूट हुआ था. श्लोका और आकाश अंबानी बचपन के दोस्त हैं.

 

इसके साथ ही मुंबई में धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से साथ में पढ़ाई की है. आकाश वर्तमान में रिलायंस इंडस्ट्रीज के 4 जी सर्विस प्रोवाइडर जियो के रणनीति प्रमुख हैं. मेहता के तीन बच्चों में सबसे छोटी श्लोका रोजी ब्लू फाउंडेशन की निदेशक और कनेक्टफोर की सह-संस्थापक हैं.

ये भी पढ़ें- Akash Ambani wedding: मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की इस जगह होगी शादी, तैयारियां शुरू!

First published: 17 September 2018, 17:04 IST
 
अगली कहानी