Home » मनोरंजन » Before Anushka Sharma, Virat Kohli was crazy for this beautiful actress
 

अनुष्का से पहले इस खूबसूरत एक्ट्रेस के दीवाने थे विराट कोहली, Hug करते हुए वायरल हुआ था वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 November 2018, 17:11 IST

क्रिकेटर विराट कोहली जब मैदान में बल्ला लेकर उतरते हैं तो सभी फैंस खुशी के मारे उछल पड़ते हैं. जहां विराट को लोग उनके क्रिकेट ग्राउंड में पसंद करते हैं तो वहीं उनकी पर्सनल लाइफ में भी चाहते हैं. विराट ने साल 2017 में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी कर ली थी और दोनों के फैंस को ये जोड़ी काफी पसंद है.

विरुष्का कहीं भी जाते हैं लोग उन्हें कैप्चर करने के लिए मौका तलाशते रहते हैं. आज हम आपको विराट कोहली की शादी के पहले रहीं क्रश के बारे में बताने जा रहे हैं. जो कि बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं और कहा जाता है कि खिलाड़ी शादी से पहले इन पर फिदा थे.

 

कहा जाता है कि विराट की पहली पसंद अनुष्का ने नहीं बल्कि बॉलीवुड की एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा थीं. कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में विराट ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि वो उन्हें पसंद करते हैं.

पूरा मामला उस वक्त का ये था कि एक इंटरव्यू के दौरान हो रहे रैपिड फायर राउंड में जब विराट से पूछा गया था कि किस एक्ट्रेस को क्रिकेट खेलते देखना चाहेंगे. इसके जवाब में विराट ने कहा था कि जेनेलिया को क्योंकि वो उन्हें बेहद क्यूट लगती हैं.

 

फिलहाल,जेनेलिया डिसूजा एक्टर रितेश देशमुख की वाइफ है और उन्होंने उनसे शादी कर ली थी. इसी के साथ विराट और जेनेलिया का एक बैग का वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है जिसमें दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं. हालांकि, ये विज्ञापन काफी पुराना लग रहा है और उस वक्त विराट की क्रिकेट की दुनिया में एंट्री हुई थी.

ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण ने वेडिंग रिसेप्शन में इस एक्ट्रेस को किया इंवाइट, दोनों में चल रही है कैट फाइट

 

 

विराट और अनुष्का अपनी शादीशुदा जीवन से काफी खुश है और उन्हें कई जगह स्पॉट भी किया जाता है. विराट कोहली वैसे तो अपने मैचों में लगे रहते हैं. जब उन्हें टाइम मिलता है तो वो अपनी वाइफ के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं. तो वहीं अनुष्का भी अपनी फिल्मों से ब्रेक लेकर विराट से मिलने पहुंच जाती है. इन दिनों अनुष्का अपनी अपकमिंग फिल्म 'जीरो' की फाइनल शूटिंग में व्यस्त हैं. जो कि 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

First published: 26 November 2018, 17:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी