Home » मनोरंजन » Before Deepika Padukone, South Indian actress Parvati Thiruvothu played the role of Acid Attack Survivor
 

दीपिका पादुकोण से पहले इस एक्ट्रेस ने बड़े पर्दे पर निभाया था एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदार, जानिए कौन है वो?

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 December 2019, 15:13 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म छपाक को लेकर लगातार सुर्खियों में बनीं हुईं हैं.छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर की सच्ची घटनाओं पर आधारित है. लेकिन क्या आपको मालूम है दीपिका से पहले एक और एक्ट्रेस इस तरह का किरदार निभा चुकी है.

साउथ इंडियन एक्ट्रेस पार्वती थिरुवोथु (Parvati Thiruvothu) ने एसिड अटैक सर्वाइवर की भूमिका निभाई थी.दीपिका की फिल्म छपाक का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से पार्वती की फिल्म भी चर्चा में आ गई.पार्वती के फैंस उनके किरदार की और काम की तारीफ सोशल मीडिया पर जोरो से कर रहे हैं.

पार्वती थिरुवोथु (Parvathy Thiruvothu)को उनके इस किरदार के लिए हालांकि उतनी पहचान नहीं मिली थी.पार्वती थिरुवोथु ने अपनी करिय की शुरुआत वर्ष 2006 में की थी. फिल्मी दुनिया में आने से पहले पार्वती थिरुवोथु टीवी पर शोज होस्ट किया करती थी. फिल्म उयारे में उन्होंने एसिड विक्टिम का रोल अदा किया था. फिल्म में वो एक होशियार स्टूडेंट थी जो पायलट बनना चाहती थी. लेकिन एसिड अटैक के बाद उनकी जिंदगी बदल जाती है. उसी सघर्ष की कहानी है उयारे.

Panipat Box Office Collection Day 6: बड़े पर्दे पर पानीपत का विवादों के बाद भी चला जादू, कमा डाले इतने करोड़

Bigg Boss 13:गूगल के टॉप 10मोस्ट सर्च्ड पर्सनैलिटी में शामिल हुए सिद्धार्थ शुक्ला

 

First published: 12 December 2019, 15:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी