Home » मनोरंजन » best hindi short film of 2016 year ender 2016
 

साल 2016 की इन 5 शॉर्ट फिल्‍मोंं ने इंटरनेट पर आते ही मचा दिया धमाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 December 2016, 16:30 IST

इस साल को अलविदा कहते हुए  एक नजीर 2016 में बनी 5 ऐसी शॉर्ट फिल्‍मों पर जिन्होंने इंटरनेट पर आते ही धमाल मचा दिया. इन फिल्मों को दर्शकों ने खूब पसंद किया तो वहीं दूसरी आेर क्रिटिक ने भी सराहा. 

1. कृति- मनोज वाजपेयी, राधिका आप्‍टे और नेहा शर्मा की यह फिल्‍म एक शानदार सस्‍पेंस थ्रिलर है. इसी साल जून में रिलीज हुई यह फिल्‍म आते ही लोगों की तारीफ बटोर रही थी.

2. आउच - नीरज पांडे की इस शॉर्ट फिल्‍म का क्‍लाइमेंक्‍स आपको हंसने पर मजबूर कर देगा. 14 मिनट की इस फिल्‍म में भी मनोज वाजपेयी ही प्रमुख भूमिका में हैं.

3. द गेस्‍ट - द गेस्‍ट एक ऐसी शॉर्ट फिल्‍म है जिसे मुंबई फिल्‍म फेस्टिवल में अवॉर्ड भी दिया गया. इसी साल नवंबर में रिलीज हुई इस फिल्‍म का निर्देशन अयप्‍पा केएम ने किया है. 

4. चटनी - 'चटनी' टिस्‍का चोपड़ा के प्रोडक्‍शन में बनी पहली शॉर्ट फिल्‍म है. नवंबर के आखिर में रिलीज हुई इस फिल्‍म में खुद टिस्‍का चोपड़ा और आदिल हुसैन की इस फिल्‍म में टिस्‍का एक बेहद अनोखे अंदाज में नजर आयी हैं.  

5.ममाज बॉय - फिल्‍म 'डेली बेली' के लेखक अक्षत वर्मा की शॉर्ट फिल्‍म 'ममाज बॉय' दरअसल महाभारत की कहानी में एक मजाकिया ट्विस्ट कर के बनायी गई फिल्‍म है.  

First published: 29 December 2016, 16:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी