Home » मनोरंजन » Beyhadh actor Piyush Sahdev has been found guilty in rape case with model
 

रेप केस में बुरे फंसे टीवी के 'राम'

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 December 2017, 13:28 IST

सोनी टीवी के चर्चित शो 'बेहद' के एक एक्टर पर रेप का आरोप लगा है. सीरियल बेहद के एक्टर पीयूष सहदेव पर एक मॉडल ने रेप का आरोप लगाया है. इस मामले में पीयूष को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है. खुद को एक मॉडल बताने वाली युवती ने वर्सोवा पुलिस से शिकायत की थी. पुलिस ने सहदेव को गिरफ्तार कर कोर्ट के आदेश के बाद रिमांड पर भेजा था.

ख़बरों की मानें तो पीयूष सहदेव रेप के आरोप में दोषी पाए गए हैं. एक्टर पीयूष की मेडिकल रिपोर्ट के बाद उन पर लगा रेप का आरोप साबित हो गया है. इस बाबत उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं. युवती ने उनपर आईपीसी की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कराया था. इसके बाद पीयूष की बहन और एक्स-वाइफ ने उनसे किनारा कर लिया है.

Nobody made a greater mistake than he who did nothing because he could do only a little. Edmund Burke

A post shared by Piyush (@piyushsahdev) on

रेप केस के आरोपी पीयूष सहदेव फ़िलहाल मुंबई के आर्थर रोड स्थित जेल में कैद हैं. बताया जा रहा है कि महिला ने उनपर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया. जेल में बंद एक्टर ने कोर्ट से जमानत की याचिका दायर की थी, जिसे कोर्ट ने नामंजूर कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आरोप साबित भी हो गया है. अब महज कोर्ट के आदेश के बाद उन्हें सजा मिलेगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, पीयूष सहदेव ने लाइफ ओके के फेमस सीरियल 'देवों के देव महादेव' में भगवान राम का किरदार निभाया था. इस किरदार के बाद उन्हें सोनी टीवी के शो 'बेहद' में काम मिला था. इस मामले में उनकी बहन मेहर विज जो बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं उन्होंने कहा है कि वो पिछले काफी समय से अपने भाई और पापा के संपर्क में नहीं हैं.

First published: 14 December 2017, 13:28 IST
 
अगली कहानी