Home » मनोरंजन » Bhabiji Ghar par hai: Who will replace Anguri Bhabhi
 

भाबी जी घर पर हैंः अंगूरी भाभी की जगह कौन कहेगा सही पकड़े हैं

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 March 2016, 15:19 IST

छोटे पर्दे के मशहूर धारावाहिक "भाबी जी घर पर हैं" की अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे अब शो छोड़कर जा रही हैं. यह खबर कइयों क दिल तोड़ सकती है. पर हम आपको बताने जा रहे हैं नई अदाकारा का नाम जो अंगूरी भाभी के किरदार को निभाएंगी और घर-घर फेमस हो चुके डायलॉग सही पकड़े हैं को बोलती नजर आएगी.

बीते कुछ दिनों से खबरें आ रही थीं कि अंगूरी भाभी (शिल्पा शिंदे) के नखरों से प्रोडक्शन टीम काफी परेशान हो चुकी है. शो की बढ़ती लोकप्रियता के चलते शिल्पा ने फीस बढ़ाने के लिए भी कहा था. लेकिन बढ़ी फीस देने के लिए प्रोड्यूसर तैयार नहीं हुए और अंत में शिल्पा ने शो को अलविदा कहने का मन बना लिया. 

rashmi desai

ताजा खबरों की मानें तो अंगूरी भाभी के किरदार के लिए टेलीविजन शो "उतरन" से प्रसिद्धि बंटोरने वाली रश्मि देसाई से संपर्क किया गया है. हालांकि रश्मि ने स्वयं इससे इनकार किया है. एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो रश्मि का तर्क है कि वे "भाबी जी घर पर हैं" धारावाहिक प्रसारित करने वाले चैनल पर पहले से ही एक शो "हमारी अधूरी कहानी" में अभिनय कर रही हैं. 

पढ़ेंः करीना बोलीं सैफ को छोड़कर अर्जुन से शादी कर लूंगी

गौरतलब है कि रश्मि को "उतरन" की तपस्या के रूप में काफी पहचान मिली. रश्मि कई बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. वो काफी अच्छी डांसर भी हैं.

First published: 10 March 2016, 15:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी