Home » मनोरंजन » Bhabiji Gharpar Hai: Shubhangi Atre Replaced Shilpa Shinde aka Anguri Bhabhi twice
 

भाबीजी घर पर हैंः अंगूरी भाभी के रूप में नजर आएंगी शुभांगी अत्रे

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 April 2016, 14:13 IST

टेलीविजन के मशहूर धारावाहिक 'भाबीजी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे के आने या न आने का विवाद अब खत्म हो गया है. शो प्रोड्यूसर्स ने नई अंगूरी भाभी को ढूंढ निकाला और उनका नाम जारी कर दिया है. 

अब 'भाबीजी घर पर हैं' पर में अंगूरी भाभी का किरदार मध्य प्रदेश की रहने वाली शुभांगी अत्रे निभाएंगी. जबकि शिल्पा शिंदे को शो से बाहर कर दिया गया है.

पढ़ेंः शिल्पा शिंदे: भाबीजी अब शायद घर पर ही रहेंगी

अंगूरी भाभी के किरदार में नजर आने वाली शुभांगी अत्रे इससे पहले भी एक बार शिल्पा शिंदे को "चिड़िया घर" नामक टेलीविजन धारावाहिक में रिप्लेस कर चुकी हैं. इसके बाद अब शुभांगी ने शिल्पा को 'भाबीजी घर पर हैं' सीरियल में दोबारा रिप्लेस किया है. 

bhabhiji-ghar-par-hai.jpeg

हालांकि अपने नए शो और किरदार को लेकर शुभांगी कुछ भी कहने से बचती दिख रही हैं. लेकिन मीडिया में उन्होंने केवल इतना ही कहा कि मेरे लिए दुआ कीजिए. शुभांगी को दर्शक इससे पहले कसौटी जिंदगी की, कस्तूरी, हवन, दो हंसों का जोड़ा, चिड़िया घर,गुलमोहर ग्रांड और अधूरी कहानी हमारी में भी देख चुके हैं. 

पढ़ेंः दो फिल्मों की शूटिंग उत्तर प्रदेश में करेंगे सलमान खान

हालांकि इससे पहले खबरें थी कि शिल्पा शिंदे की जगह पर टेलीविजन स्टार रश्मि देसाई को लिया जाएगा. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. वहीं, शिल्पा शिंदे पर सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (सिंटा) द्वारा आजीवन प्रतिबंध लगाने की भी चर्चा सामने आई थी. 

First published: 17 April 2016, 14:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी