Home » मनोरंजन » Bharti Singh wedding anniversary post for soulmate Haarsh Limbachiyaa
 

कॉमेडियन भारती सिंह-हर्ष की शादी के पूरे हुए दो साल, अर्चना पूरन सिंह ने कहा- 'इक दूजे दा खून पियो'

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 December 2019, 12:12 IST

कॉमीडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) अपनी शादी की आज यानी 3 दिसंबर को दूसरी सालगिरह मना रहे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों ने अपनी शादी की कई तस्वीरें शेयर की है. इसमें प्री वेडिंग से लेकर शादी की कई रस्मों की तस्वीरें मौजूद है. तस्वीरों पर भारती सिंह ने बड़ा ही खूबसूरत कैप्शन लिखा.

इस पोस्ट को शेयर करते हुए भारती सिंह ने लिखा, हर्ष मैं तुम्हारे बिना अपनी लाइफ का एक पल भी नहीं सोच सकती. मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं और मुझसे ज्यागा तुम मुझे प्यार करते हो. छोटे बेबी को जैसे रखते है वैसा तुमने मुझे रखा है और हमेशा मेरी हर जिद मानी है. मैं भगवान से यही कहूंगी सात जन्म ही नहीं हर जन्म में तुम ही मेरे पति बनो.’ वहीं हर्ष ने भी खास अंदाज में बधाई दी. हर्ष ने भारती की एक तस्वीर शेयर की है इसमें वो ड्रिंक पी रही है. इसपर हर्ष ने कैप्शन के तौैर पर लिखा, ‘ 2 साल बाद भी ये ऐसी ही है, पर मुझे पसंद है.’

 

 

भारती सिंह के इस पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट करके उनके एनिवर्सरी की बधाई दी. लेकिन उन कमेंट में सबसे मजेदार कमेंट अर्चना पूरन सिंह का है. इसमें उन्होंने कमेंट करते हुए मजाकिया लहजे में लिखा है कि सालगिरह की बधाई. आगे उन्होंने लिखा कि जुग,जुग जियो, इक दूजे दा खून पियो.’ वहीं अर्चना के अलावा मुक्ति मोहन, एरिका फर्नांडिस, अंकिता लोखंडे और तमाम लोगों ने अपने फेवरेट अंदाज में उन्हें शादी की दूसरी सालगिरह की बधाई दी है.

First published: 3 December 2019, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी