Home » मनोरंजन » Bhojpuri Actor Nirahua takes 35 lakhs for a movie and done 5 to 6 films in year
 

भोजपुरी फिल्मों के अमिताभ बच्चन हैं निरहुआ, 1 फिल्म की फीस जानकर रह जाएंगे हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 May 2019, 17:17 IST
Bhojpuri Actor Nirahua

भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के दीवाने हर तरफ है और उनकी एक्टिंग के लोग कायल है. निरहुआ की दमदार एक्टिंग को देखने के लिए हाउसफुल रहते हैं. निरहुआ की फिल्मों के रिलीज होने से पहले ही उसकी टिकट बुक कर दी जाती है. निरहुआ न सिर्फ फिल्मों में काम करते हैं बल्कि सिंगिंग भी करते हैं. निरहुआ भोजपुरी के सुपरस्टार है और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के जैसी ही शान निरहुआ की भोजपुरी फिल्मों में हैं. निरहुआ को लेकर बहुत कम ही लोग जानते है कि वो एक फिल्म की कितनी फीस लेते है और अगर आप उनकी फीस सुनेंगे तो हैरान रह जाएंगे.

Nirhua

निरहुआ एक साल में करीब 5-6 फिल्में करते हैं और एक फिल्म के 35 लाख रुपये चार्ज करते हैं. भोजपुरी सिनेमा में इतनी फीस बहुत कम ही लोग लेते हैं और उसमें से एक सुपरस्टार दिनेश लाल यादव हैं. निरहुआ की फिल्मों की टिकट रिलीज से पहले ही बिक जाती है और उन्होंने निरहुआ हिंदुस्तानी, पटना से पाकिस्तान और राम-लखन जैसी हिट फिल्मों में काम किया है.

पीएम मोदी को TIME मैगजीन के कवर पर देख भड़कीं ये एक्ट्रेस, कहा- विदेशी मीडिया को खरीदने की नहीं है ताकत

वर्कफ्रंट की बात करें तो भोजपुरी सिनेमा में साल 2006 में फिल्म चलत मुसाफिर मोह लिया रे से डेब्यू किया था. 2 साल तक उनके पास कोई काम नहीं था और इसके बाद साल 2008 में एक के बाद एक निरहुआ की साथ में 6 फिल्में रिलीज हुई. इसके बाद लगातार निरहुआ की कई फिल्में रिलीज होने लगी. तो वहीं निरहुआ ने हाल ही में राजनीति में भी कदम रखा है और सुपरस्टार को आजमगढ़ से बीजेपी की टिकट मिली है और वहीं से एक्टर चुनावी मैदान में उतरेंगे.

अक्षय कुमार की नागरिकता को लेकर इस बड़े एक्टर ने दी नसीहत- बंद करो इसे.. क्यों कर रहे?

First published: 10 May 2019, 17:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी