Home » मनोरंजन » Bhojpuri Actress Manisha rai died in a road accident in balia uttar pradesh on Friday
 

दर्दनाकः रोड एक्सीडेंट में इस फेमस एक्ट्रेस की मौत, कार ड्राइवर फरार

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 May 2018, 11:45 IST

भोजपुरी सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस मनीषा राय अब इस दुनिया में नहीं रहीं. 45 वर्षीय एक्ट्रेस मनीषा राय की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. शॉर्ट फिल्म 'कोहबर' के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस के साथ उस समय यह हादसा हुआ जब वह शूटिंग के लिए निकली थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह सड़क हादसा शुक्रवार को हुआ था. बताया जा रहा है कि मनीषा राय अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए निकली थीं और रास्ते में एक्सीडेंट हो गया. इसी हादसे में उनकी मौत हो गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह हादसा उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में हुआ है. 

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों की मानें तो मनीषा राय यहां अपनी फिल्म की शूटिंग खत्म करने ही वाली थीं कि एकाएक उनकी मौत से हर कोई हैरान है. साथ ही उनकी मौत से पूरे भोजपुरी सिनेमा जगत में शोक की लहर फैल गई है. उधर फिल्म के मेकर्स भी परेशान हैं.

ये भी पढ़ेंः 'सुपर 30' के सेट से ऋतिक रोशन का लुक हुआ वायरल, पहचानने में हो सकती है परेशानी

रिपोर्ट्स के मुताबिक मनीषा राय अपनी कार से शूटिंग के लिए बलिया के पास मनियर शूटिंग वाली जगह के लिए निकली थीं लेकिन रास्ते में ट्रैफिक जाम होने के कारण उनका इरादा बदला और वह बाइक पर सवार हो कर सैट पर जाने के लिए निकल गईं.

इसी बीच एक कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में मनीषा को ड्रॉप करने जा रहे उनके सहयोगी संजीव मिश्रा भी बुरी तरह से घायल हो गए. इस हादसे में मनीषा की मौके पर मौत हो गई और उनके सहयोगी भी काफी चोट आई है. फिलहाल कार चालक मौके से फरार है और उसकी तलाश जारी है.

First published: 20 May 2018, 11:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी