Home » मनोरंजन » Bhojpuri film actress singer Rani Chattargee to be part of Ye Ishq Bada Bedardi hai film after Mere Rashqe qamar song
 

Video: होली पर ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी’ से धूम मचाने आ रही है भोजपुरी सिनेमा की क्वीन

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 February 2018, 16:32 IST

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन कही जाने वाली रानी चटर्जी को फिल्‍म इंडस्‍ट्री में स्‍टार्स के पीछे चलना बिल्कुल पसंद नहीं है. यही कारण है कि उनकी आने वाली कई भोजपुरी फिल्‍मों में ज्‍यादातर नए लोग कास्ट किए गए हैं. इसको लेकर रानी का मानना है कि नए लोगों के पास आत्मविश्वास के साथ नई ऊर्जा भी होती है.

 

फिल्मों में नई कास्ट को लेकर रानी चटर्जी कहती हैं, "नए लोग, नई एनर्जी और उमंग के साथ आते हैं. उनके साथ काम करने में बहुत मजा भी आता है और मुझे लगता है कि हमें इंडस्‍ट्री के लिए टैलेंटेड लोगों की अगली पीढ़ी भी तैयार करने की जरूरत है."

रानी ने इस कड़ी में आगे कहा, "मैं शुरू से ही अपनी मेहनत, लगन और ईमानदारी से इंडस्‍ट्री में काम करती रही हूं. इसलिए मुझे ऐसे लोग ज्‍यादा पसंद आते हैं, जो अपनी प्रतिभा और मेहनत से आगे बढ़ते हों और वो सभी आत्मविश्वास से ओतप्रोत हैं."

आपको बता दें कि रानी की मार्च में कई भोजपुरी फिल्‍में आने वाली हैं. इन फिल्मों में उनके साथ भोजपुरी इंडस्‍ट्री के कई नए कलाकार नजर आएंगे. रानी भी अपनी फिल्‍म ‘सखी के बियाह’ और ‘ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी’ को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं, जिसमें रानी नए कलाकारों के साथ काम कर रही हैं.

First published: 19 February 2018, 16:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी