Home » मनोरंजन » Bhojpuri holi song Holi Mein GST Jor Ke video gets viral Dinesh Lal Yadav "Nirahua", Aamrapali Dubey
 

'होली में GST जोड़ के' हुआ 1 करोड़ के पार, इस जोड़ी ने मचाया धमाल

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 March 2018, 14:00 IST

होली की खुमारी हो और इसमें भोजपुरी तड़का न तो इस त्योहार का जायका बिगड़ जाता है. यही कारण है कि रंगों के इस त्योहार पर भोजपुरी सिनेमा के सितारों की होली पर अलग ही रंगत दिखाई देती है. दरअसल, होली के मौके पर ये सितारे धमाकेदार गाने लेकर हैं, जो खूब वायरल होते हैं.

ये भी पढ़ेंः Happy Holi 2018: होली के जश्न को दोगुना कर देंगे बॉलीवुड के ये 10 गाने

इसी कड़ी में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ का लेटेस्ट होली गीत 'होली में GST जोड़ के' नाम का गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने के व्यूज बढ़ते ही जा रहे हैं. बता दें कि अभी तक इस गाने को एक करोड़ से ज्यादा लोग देख कर इनकी होली के हुड़दंग का मजा ले चुके हैं. 

इस गाने की खास बात ये है ति इसमे सामाजिक बुराइयों और कुरीतियों पर भी तंज कसा है. इसके अलावा इसमें होली की भरपूर मस्ती दिखाई गई है. लिहाजा हमेशा की तरह निरहुआ और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की जोड़ी जमकर धमाल मचा रही है. निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड द्वारा प्रोड्यूस इस गाने के वीडियो को खुद निरहुआ ने ही डायरेक्ट किया है जबकि पप्पू खन्ना ने 'होली में GST जोड़ के' गाने को कोरियोग्राफ किया है.

 

 

वीडियो की शुरुआत में भोजपुरी के दो बड़े कलाकार मनोज सिंह टाईगर और एंटी हीरो संजय पांडे के वार्तालाप है, जिसमें शादी के एवज में 10 लाख दहेज जीएसटी जोड़ के मांगा जा रहा है. इस भोजपुरी गीत के माध्यम से ही दहेज प्रथा की बुराइयों को सामने लाया जाता है. इसमें उनका साथ देते हैं निरहुआ के दोस्त आदित्य ओझा.

देखें भोजपुरी गाना 'होली में GST जोड़ के'

First published: 1 March 2018, 13:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी