Home » मनोरंजन » Trupti Desai gets offer to participate in reality show Bigg Boss Season 10
 

भूमाता ब्रिगेड की तृप्ति देसाई को बिग बॉस 10 का मिला ऑफर

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:46 IST
(पीटीआई)

भूमाता रणरागिनी ब्रिगेड की तृप्ति देसाई को टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लेने का ऑफर मिला है. हाल के दिनों में महिलाओं के मंदिरों में प्रवेश को लेकर मुहिम चलाने के बाद से तृप्ति देसाई चर्चा में हैं.

तृप्ति को जल्द शुरू होने वाले बिग बॉस के सीजन 10 का हिस्सा बनने का मौका मिल रहा है. यह रिएलिटी शो विवादित हस्तियों को अपने शो में बुलाने को लेकर चर्चा में रहा है. तृप्ति ने हाल ही में शनि शिंगणापुर मंदिर, नासिक के त्र्यम्बकेश्वर मंदिर के गर्भगृह और हाजी अली दरगाह की मजार पर महिलाओं के प्रवेश को लेकर मुहिम चलाई थी.

पढ़ें: वीडियोः शादी के वादे से मुकरे युवक की भूमाता ब्रिगेड की तृप्ति देसाई ने की पिटाई

सीजन 10 के लिए कई नाम चर्चा में

बॉम्बे हाईकोर्ट ने हाल ही में मुंबई की मशहूर हाजी अली दरगाह में महिलाओं को मजार तक जाने की इजाजत का ऐतिहासिक आदेश सुनाया था. इसके साथ ही तृप्ति देसाई का संगठन भूमाता रणरागिनी ब्रिगेड मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को लेकर अभियान चला रहा है.

पढ़ें: शनि शिंगणापुर में महिलाओं को मिला पूजा का अधिकार

बिग बॉस 10 जल्द शुरू होने वाला है. यह एक ऐसा रिएलिटी शो है, जो करीब तीन महीने तक चलता है. इस चर्चित टेलीविजन शो के होस्ट रहते हैं बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान. हर साल की तरह इस बार भी बिग बॉस के घर पहुंचने वाले संभावित मेहमानों की चर्चा तेज हो गई है.

मेहमानों की लिस्ट में सुसाइड करने वाली टीवी कलाकार प्रत्यूषा बनर्जी के ब्वॉयफ्रेंड राहुल की भी चर्चा है. राहुल के भी बिग बॉस के घर में आने की खबरें जोर पकड़ रही हैं. इसके अलावा टीवी सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शिल्पा शिंदे भी बिग बॉस के घर की शोभा बढ़ा सकती हैं.

पढ़ें: ऐतिहासिक फैसला: हाजी अली दरगाह में अब मजार तक जा सकेंगी महिलाएं

इसके साथ ही कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में खास भूमिका निभाने वाले सुनील ग्रोवर का नाम भी चर्चा में है. पिछले साल विवादों में रही राधे मां, नौकरानी से रेप के आरोपी एक्टर शाइनी आहूजा, कबीर बेदी और जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के भी इस रिएलिटी शोे का हिस्सा बनने के कयास लगाए जा रहे हैं.

पीटीआई
First published: 12 September 2016, 11:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी