Home » मनोरंजन » #BIG BOSS 9: Who will be the winner, grande finale today
 

कौन होगा बिग बॉस 9 का विजेता, ग्रैंड फिनाले आज

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2017, 6:46 IST

छोटे पर्दे का बहुचर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 9 अपने अंतिम चरण में पहुंच गया है. आज यानी शनिवार को इसका ग्रैंड फिनाले आयोजित होना है. अब जब घर में केवल चार प्रतिभागी बचे हैं तो कौन इस सीजन का विजेता बनेगा, इसकी चिंता सभी दर्शकों में बढ़ती जा रही है.

शनिवार रात 9 बजे से शुरू होने वाले बिग बॉस सीजन 9 के ग्रैंड फिनाले में मंदाना करीमी, रोशेल मारिया राव, प्रिंस नरूला और ऋषभ सिन्हा के बीच में से एक विजेता निकल कर सामने आना है. शुक्रवार को प्रसारित शो में चारों प्रतिभागियों ने दर्शकों को आकर्षित करने के साथ ही अपने पक्ष में वोट पाने के लिए जमकर ड्रामा किया.

वहीं, शनिवार को आयोजित होने वाले ग्रैंड फिनाले को धमाकेदार बनाने की पूरी तैयारी की जा चुकी है. बॉलीवुड के दबंग और बिग बॉस के होस्ट सलमान ने इसके लिए तमाम मशहूर शख्सियतों को बुलाया है. ग्रैंड फिनाले में होने वाले ड्रामा की झलकियां भी टेलीविजन पर खूब दिखाई जा रही हैं.

मालूम हो कि इस ग्रैंड फिनाले में कैटरीना कैफ भी पर्फामेंस  देती नजर आएंगी. करीब 5 साल बाद कैटरीना इस शो पर दोबारा नजर आएंगी. बताया जा रहा है कि कैटरीना के साथ आदित्य रॉय कपूर भी आ रहे हैं. दोनों अपनी आने वाली फिल्म फितूर का प्रचार करते नजर आएंगे.

salman+mauni big boss 9.jpg

वहीं, ग्रैंड फिनाले में मस्ती का तड़का लगाने के लिए बॉलीवुड के अर्जुन कपूर, कॉमेडी नाइट्स बचाओ के कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह, नागिन धारावाहिक की मौनी रॉय और बाल अभिनेता सिद्धार्थ निगम भी दर्शकों का मनोरंजन करते आएंगे.

Keith rochelle .jpg

इसके अलावा बिग बॉस सीजन 9 के प्रतिभागी और लव कपल कीथ और रोशेल भी इस फिनाले में काफी सेंसुअल पर्फामेंस देते नजर आएंगे.

First published: 23 January 2016, 5:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी