Home » मनोरंजन » BIg boss11: Akash Dadlani forcibly kisses Shilpa Shinde, watch video
 

बिग बॉस 11: आकाश ने शिल्पा के साथ की 'गंदी बात' तो सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 December 2017, 15:47 IST

बिग बॉस 11 में आकाश डडलानी और शिल्पा शिंदे का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर भी हंगामा मच गया है. लोग बिग बॉस से आकाश को सबक सिखाने की मांग कर रहे हैं. हालांकि ये वीडियो प्रोगाम में नहीं दिखाया गया है.

13 सेकेंड के वीडियो में आकाश डडलानी शिल्पा शिंदे को ज़बरदस्ती किस करते हुए नजर आ रहे हैं. ये फुटेज मंगलवार का है. गार्डन एरिया में शिल्‍पा, पुनीश और आकाश दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में तीनों आपस में बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं. तभी अचानक आकाश शिल्पा की तरफ बढ़ते हैं और उन्हें किस करते हैं.

तभी शिल्पा चिल्लाती हैं, "बहुत मार खाएगा, थप्पड़ खाएगा अभी, मुझे अभी बात नहीं करनी है". इसके बावजूद वो उसे पकड़ कर कहते हैं, "क्या करेगी हां, क्या करेगी."

आकाश की इस हरकत के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर अपना गुस्सा उतारा. एक यूजर ने लिखा वो शिल्पा को मां कहते हैं. क्या वो आपकी मां को इसी इरादे के साथ होंठों पर किस करेंगे. इसे सीक्रेट रुम में नहीं जेल भेेजो.

सागर नाम के एक यूजर ने लिखा कि बिग बॉस को इसे बाहर करना चाहिए. वरना हमें लोनेवाला और पुणे पुलिस को ट्वीट करने होंगे. 

गौरतलब है कि आकाश डडलानी और शिल्पा शिंदे के बीच बिग बॉस में अच्छी बन रही है. आकाश शिल्पा को शो में मां भी कह चुके हैं. लेकिन अपनी इस हरकत के बाद वो फिर से शिल्पा शिंदे के फैन्स के निशाने पर हैं. हम आपको बता दें कि इस हफ्ते आकाश और शिल्पा नॉमिनेटेड हैं. लेकिन इन दोनों को ही इस बार वोट आउट नहीं किया जाएगा, क्‍योंकि वोटिंग लाइन बंद हो चुकी हैं.

First published: 6 December 2017, 15:47 IST
 
अगली कहानी