Home » मनोरंजन » Bigg Boss 10 contestant and Mauni roy ex-boyfriend gaurav chopra marry to Hitisha Chirindra in Delhi
 

'नागिन' के बिग बॉस फेम एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने गुपचुप रचाई शादी, वीडियो वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 February 2018, 13:12 IST

फेमस टीवी सीरियल नागिन से सुर्खियों में छाई एक्ट्रेस मौनी रॉय से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, मौनी रॉय के एक्स ब्वॉयफ्रेंड गौरव चोपड़ा ने 38 साल की उम्र में दिल्ली में गुपचुप तरीके से शादी रचाई है. बिग बॉस के 10वें सीजन के कंटेस्टेंट रहे गौरव चोपड़ा की शादी में इंडस्ट्री का कोई भी बड़ा सेलेब्रिटी शामिल नहीं हुआ है. यहां सिर्फ गौरव के फैमिली मेंबर्स और कुछ चुनिंदा फ्रेंड्स पहुंचे थे.

 

गौरव चोपड़ा की नई नवेली वाइफ की बात करें तो उनका नाम हितिशा चिरिन्द्रा है जो दिल्ली की रहने वाली हैं. बताया जा रहा है कि हितिशा चिरिन्द्रा का इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से कोई लेना देना नहीं हैं. दोनों शादी होने के बाद माना जा रहा है कि गौरव चोपड़ा और हितीशा पिछले काफी समय से एक दूसरे के साथ थे.

 

वहीं, दूल्हा-दुल्हन गौरव और हितिशा शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आए. हितिशा चिरिन्द्रा ने रेड कलर का लहंगा और गोल्ड ज्वैलरी पहनी हुई थी. तो वहीं गौरव चोपड़ा व्हाइट कलर की शेरवानी के साथ मरून रंग की शॉल लिए बेहद खूबसूरत नजर आए. उनकी ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

आपको बता दें टीवी इंडस्ट्री के लिए गौरव चोपड़ा की शादी काफी शॉकिंग है क्योंकि इससे पहले गौरव 'पति-पत्नी और वो' की को-स्टार मौनी रॉय के साथ रिलेशनशिप में रहे हैं. यहां तक कि गौरव और मौनी ने एकदूसरे को कई साल तक डेट किया है. इस बीच दोनों की बात शादी तक पहुंच पाती इससे पहले ही इनका ब्रेकअप हो गया.

First published: 20 February 2018, 13:12 IST
 
अगली कहानी