Home » मनोरंजन » bigg boss 10 contestent swami om recommended shilpa shinde with salman khan make winner to shilpa of bigg boss 11
 

स्वामी ओम की 'धर्मपुत्री' हैं शिल्पा शिंदे, उनकी ही सिफारिश पर जीता बिग बॉस!

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 January 2018, 9:48 IST

बिग बॉस के एक्स-कंटेस्टेंट स्वामी ओम ने बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. स्वामी ओम ने कहा है कि शिल्पा शिंदे उनकी धर्मपुत्री हैं. स्वामी ओम ने कहा कि वह बिग बॉस में नहीं जाना चाहती थीं लेकिन मेरे कहने पर वह वहां गईं.

स्वामी ओम यहीं नहीं रुके उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि उन्होंने ही सलमान से शिल्पा को जीतने की सिफारिश भी की थी. स्वामी ओम ने कहा कि उन्होंने सलमान खान से कहा था कि शिल्पा का नाम खराब नहीं होना चाहिए, न ही शो के दौरान उन्हें कोई दिक्कत होनी चाहिए. स्वामी ओम का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

स्वामी ओम का कहना है कि शिल्पा के भाई आशुतोष शिंदे ने स्वामी ओम की मदद ली थी ताकि वे शिल्पा को बिग बॉस में जाने के लिए मना सकें. स्वामी ओम ने आगे कहा, शिल्पा का मानना था कि लोग मुझे गलत समझते हैं और शो में जाकर मेरी इमेज और गलत बनेगी.

तब मैंने उसे समझाया, "मैं स्वामी ओम हूं. मैं पहले ही ये सब भुगत चुका हूं क्योंकि मेरी इमेज तो इस शो ने पहली ही खराब दी थी, लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा. मैं अपनी गारंटी से तुम्हें भेज रहा हूं. मैंने फिर सलमान से स्पेशली कहा था कि शिल्पा के साथ कुछ भी बुरा नहीं होना चाहिए."

गौरतलब है कि स्वामी ओम बिग बॉस के पिछले सीजन में शो के कंटेस्टेंट थे. उन्होंने बिग बॉस के 10वें सीजन में जाकर अपनी नेगेटिव पहचान बनाई थी. शो के होस्ट सलमान ने उनको कई बार आड़े हाथों लिया था. यहां तक कि घर से निकलने के बाद स्वामी ओम की कई बार लोगों ने सरेआम पिटाई भी की थी.

सुप्रीम कोर्ट ने जिस दिन तीन तलाक पर रोक लगाने का ऐतिहासिक फैसला सुनाया था. उस दिन कोर्ट परिसर में जब ओम बाबा ने मीडिया से बातचीत करते हुए तीन तलाक पर टिप्पणी की थी  तो वहां मौजूद लोगों ने उन्हें और उनके एक साथी की जमकर पिटाई की थी.

First published: 20 January 2018, 9:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी