Home » मनोरंजन » Bigg Boss 11 Model Arshi Khan Caught in Sex Racket model has alleged that godwoman radhemaa runs a prostitution racket
 

Bigg Boss 11: अर्शी ख़ान की जिंदगी का काला सच नेशनल टीवी पर आया सामने

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 October 2017, 13:49 IST

बिग बॅास 11 की सबसे कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट की बात की जाए तो केवल अर्शी खान का नाम सामने आएगा. अर्शी एक बार फिर घर के बाहर अपने निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में प्रियांक शर्मा की एंट्री बिग बॅास में हुई. कुछ समय बाद अर्शी और सपना की जमकर कहासुनी हो गई. इसी दौरान प्रियांक ने अर्शी के जिंदगी का एक काला सच सपना को बताया.

अर्शी से बहस के दौरान सपना ने पुणे और गोवा का नाम लिया. इसे सुनते ही अर्शी के होश उड़ गए. उन्होंने प्रियंक से इस बारे में जानने की कोशिश की. लेकिन उन्होंने कुछ नहीं बताया.

आपको बताते हैं वो काला सच साल 2016 में आई पुणे मिरर की एक खबर में छप चुका है. खबर के मुताबिक पुणे पुलिस को लगा था कि अर्शी सेक्स रैकेट का हिस्सा थी. विपुल दहल नाम के एक शख्स को इस रैकेट का एंजेट बताया गया था और यह शख्स पुलिस की गिरफ्त में आ चुका था.

विपुल और अर्शी का एक ऑडियो क्लिप भी सामने आया था जिसमें यह बात सामने आ रही थी कि वह क्लाइंट की तलाश में थी. ठीक इसी तरह गोवा के सेक्स रैकेट से भी अर्शी का नाम जुड़ा है. गोवा पुलिस ने अर्सी को फाइव स्टार होटल से गिरफ्तार किया था लेकिन उन्होंने पुलिस को यकीन दिलाया कि उनका इन सबसे कोई लेना देना नहीं है.

इन सारी चीजाें से भले ही अर्शी किनारा करना चाहे लेकिन सेक्स रैकेट में जुड़ने के खुलासे के बाद उन्होंने राधे मां पर फंसाने का आरोप लगाया था. 

First published: 28 October 2017, 13:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी