Home » मनोरंजन » Bigg Boss 11: Salman Khan favors Shilpa Shinde, says Arshi Khan
 

बिग बॉस 11: घर की इस कंटेस्टेंट ने लगाया सलमान खान पर गंभीर आरोप

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 December 2017, 16:22 IST

हिना खान के बाद लगता है बिग बॉस 11 के घर में अब अर्शी खान ने खलनायक की भूमिका अपनाने की ठान ली है. शायद यही कारण है कि अर्शी ने पहले तो हफ्ते भर शिल्पा शिंदे (अंगूरी भाबी का किरदार निभाने वालीं) को जमकर भद्दी-भद्दी बातें कहीं और अब उन्होंने सलमान खान पर ही शिल्पा का पक्ष लेने का आरोप लगा दिया है.

बिग बॉस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए एक वीडियो में वीकेंड का वार एपिसोड की एक झलक दिखाई गई है. इसमें बॉलीवुड के भाई जान सलमान, शिल्पा शिंदे की मां का अपमान करने पर अर्शी खान की आलोचना करते दिखाई देते हैं.

जैसे ही सलमान, अर्शी को उसके खराब व्यवहार के लिए बोलेत हैं, अर्शी सलमान के सवाल के जवाब में उल्टा कहती हैं कि वे क्यों जब शिल्पा घर के अंदर गलत करती हैं, नहीं देखते.

No data to display.

हालांकि, यह बयान उन्हीं अर्शी खान की जुबान से निकला है जिन्हें सलमान खान ने उस वक्त सपोर्ट किया था जब प्रियांक अपने निजी मामले लाकर अर्शी खान पर हमलावर हो गए थे और उन्होंने नेशनल टेलीविजन पर अर्शी की छवि बिगाड़ने की कोशिश की थी.

सलमान ने लव के मामले में भी यह बात उठाई थी जब अर्शी खान ने उस पर अजीब ढंग से देखने का आरोप लगाया था और प्रियांक को उस वक्त भी सलमान के गुस्से का सामना करना पड़ा था, जब उसने अर्शी और शिल्पा के शरीर पर टिप्पणी की थई.

यहां तक की पहले सप्ताह में जुबैर खान द्वारा अर्शी खान पर की गई भद्दी टिप्पणी के बाद सलमान ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया था.

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब बिग बॉस 11 में सलमान खान पर किसी का पक्ष लेने का आरोप लगाया गया हो. इससे पहले जब सलमान ने हिना की क्लास लगाई थी, तब भी उन पर शिल्पा का पक्ष लेने का आरोप लगा था. इतना ही नहीं, ट्विटर पर भी सलमान को उस वक्त भी पक्षपातपूर्ण कहा गया था जब उन्होंने शिल्पा के विकास पर किए गए कमेंट्स को मजाकिया बताया था.

First published: 9 December 2017, 16:22 IST
 
अगली कहानी